संजीवनी टुडे

News

विमान में बम है चिल्लाते हुए प्लेन से कूदा यात्री, सलमा आगा भी थी फ्लाइट में

Sanjeevni Today 18-10-2016 11:49:46

रांची। इंडिगो एयरलाइंस की बेंगलुरु-रांची विमान में सोमवार दोपहर बम की अफवाह से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना विमान से उतर रहे हजारीबाग निवासी युवक गौरव सिन्हा ने दी थी। बम निरोधक दस्ते ने शाम 4:00 बजे तक विमान की जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला। शाम 4:30 बजे विमान ने रांची से बेंगलुरू के लिए उड़ान भरी। जब इस संबंधी पुलिस ने गौरव से पूछताछ की तो वह बेहोश हो गया। उसके परिजन भी देर शाम एयरपोर्ट पहुंचे। पिता मृणाल दास ने पुलिस से कहा कि उनका पुत्र दो-तीन दिनों से सोया नहीं है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

उसके पिता चतरा के एक बैंक में कार्यरत हैं। सोमवार दोपहर जैसे ही बेंगलुरु से इंडिगो की फ्लाइट रांची पहुंची, गेट खुलते ही गौरव सिन्हा नीचे कूद पड़ा। इससे उसे चोट लगी फिर भी वह रनवे पर दौड़ता रहा और फ्लाइट में बम है यह चिल्लाने लगा, इससे बाकी पैसेंजर डर गए और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही सीआइएसएफ के जवानों ने विमान की घेराबंदी कर दी। गौरव को भी जवानों ने कब्जे में ले लिया। एक्ट्रैस सलमा आगा भी उसी फ्लाइट से रांची आ रही थीं। इस घटना के बाद, उन्हें सुरक्षा घेरे में बाहर निकाला गया।

सीआईएसएफ अफसरों ने बताया कि शख्स गौरव सिन्हा झारखंड के हजारीबाग का रहने वाला है। बेंगलुरु में टीसीएस में साफ्टवेयर इंजीनियर है। प्लेन को वापस एक बजे बेंगलुरु जाना था लेकिन इस वजह से प्लेन चार घंटे से ज्यादा लेट हो गयी। प्लेन में 180 पैसेंजर्स सवार थे। साढ़े तीन घंटे तक चली जांच के बाद बम निरोधक दस्ते ने यह पुष्टि की कि विमान में कोई बम नहीं है, यह महज अफवाह थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

Recommended