माँ की ममता हुई शर्मशार: अपने ही मासूम बच्चे का किया कत्ल कुदरत का करिश्मा: 14 साल बाद परिवार से मिली अयोध्या से मुंबई पहुंची पूजा मानुषी छिल्लर पर हुड्डा व खट्टर में जुबानी जंग शुरू सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए
एक मिसकॉल के बाद युवक ने नाबालिंग को प्रेम जाल में फंसाकर बनाए संबंध, मिली ये सजा
sanjeevnitoday.com | Saturday, November 11, 2017 | 04:27:04 PM
1 of 1

जबलपुर। एक युवक ने नाबालिंग लड़की को रोंग नंबर के आधार पर अपने प्रेम-प्रसंग में फंसाया और उसका शारीरिक संबंध बनाएं। दरअसल वर्ष 2005 में एक युवक के फोन से एक दिन केंट क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिक लड़की का रांग नंबर डायल हो गया। दोनों के बीच बातचीत हुई और यह परिणाम हुआ की लड़की को युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और घर बुलाकर नाबालिंग का देह-शोषण किया।

यह भी पढ़े: VIDEO: OMG ज्ञान के मंदिर में छात्र छात्रों ने ऐसा किया गन्दा काम...

जिसके बाद नाबालिंग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। इस मामले में सुनवाई करते हुए एडीजे पीसी गुप्ता की अदालत ने शुक्रवार को केंट थानांतर्गत निवासी रंजीत धानुक को नाबालिग किशोरी के अपहरण व बलात्कार के अपराध में दस वर्ष सश्रम कारावास व जुर्माने से दंडित किया।

जानिए पूरा मामला- 
केंट थानांतर्गत निवासी रेलकर्मी की 17 वर्षीय पुत्री सुबह 9.30 बजे बिना किसी को कुछ बताए लापता हो गई। मां की शिकायत के आधार पर टंगा पानी की टंकी के समीप निवासी रंजीत धानुक नामक युवक के घर किशोरी को मुक्त कराया व उस पर भादंवि की धाराओं 363,366,368, 376 सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया। इसमें उसकी मां, भाभी, बुआ व तीन भाइयों को भी आरोपी बनाया गया था।

यह भी पढ़े: VIDEO: इस मंदिर में प्रवेश करते ही कट जाते हैं महिलाओं के बाल!

आरोपी द्वारा सजा में रियायत की मांग करने पर कोर्ट ने कहा कि अपराधी ने जिस प्रकार से दोस्ती जैसे पवित्र शब्द को कलंकित कर एक अवयस्क युवती को घर छोडऩे के लिए प्रेरित किया, उससे बलात्कार किया। उन परिस्थितियों में वह किसी प्रकार की सहानुभूति का पात्र नहीं है। अदालत ने कहा कि 'बलात्कार का अपराधी पीडि़ता के जीवन के मर्म को नाश कर देता है। हत्यारा केवल शरीर को नष्ट करता है, परंतु बलात्कारी असहाय पीडि़ता की आत्मा को ही गिरा देता है। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने रंजीत को बलात्कार के लिए दोषी ठहराते हुए अन्य आरोपियों को दोषमुक्त कर दिया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.