loading...
loading...
loading...
GOOGLE की सहायता से सिद्धू देंगे पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो दुल्हन रह गई सन्न बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में...
करौली में एसीबी टीम ने मेडिकल ज्यूरिस्ट को रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 05:15:51 PM
1 of 1

करौली। एसीबी ने शनिवार सुबह हिंडौन सिटी (करौली) शहर के राजकीय अस्पताल में कार्रवाई कर मेडिकल ज्यूरिस्ट को 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार भरतपुर की एसीबी टीम ने मारपीट के एक मामले में हिंडौन सिटी के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉक्टर अमर सिंह मीणा को 8000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। यह राशि मारपीट के मामले में सत्यापन की एवज में ली गई थी। 

 

इस संबंध में परिवादी विजय सिंह ने एसीबी टीम को शिकायत की थी। टीम ने शिकायत का सत्यापन कर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया और अस्पताल में डॉक्टर अमर सिंह मीणा को गिरफ्तार कर पूछताछ की। जिसमे परिवादी विजय सिंह से 8000 रुपए लेने की बात सामने आई। एसीबी की अचानक हुई इस कार्रवाई से अस्पताल प्रशासन के अधिकारियों-कर्मचारियों में हडक़ंप मचा हुआ है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.