देश और दुनिया के इतिहास में 27 जुलाई के महत्वपूर्ण घटनाएं इस थेरेपी के जरिये रखे अपने शरीर को स्वस्थ मकान मालिक की बेटी से मैनेजर ने किया दुष्कर्म इंदु सरकार पर संकट के बादल, लग सकती है रिलीज पर रोक केले खाने से होते है ये 35 गजब के फायदे... श्रीलंका टीम को झटका, फील्डिंग के दौरान गुणरत्ने के बाएं हाथ के अंगूठे में लगी चोट, सीरीज हुए बाहर मरीज को राहत पहुंचाने वाली व्यवस्था खुद बीमार गाले टेस्ट में लगी रिकॉर्ड की झड़ी, भारतीय टीम मजबूत स्थिति में इस देश में लड़कियों की जांघो पर विज्ञापन स्वस्थ, मस्त, जबर्दस्त रहने के लिए अपनाये ये खान-पान और जीवन शैली पूरी लगन और निष्ठा के साथ करें अपना कार्य: कौल सिंह ठाकुर बिंगो कंपनी ने लॉन्च किए एफ1 और एफ2 फिटनेस बैंड जो देंगे आपको बेहतर जीवनशैली लड़की के इन शारीरिक संकेतो से समझे कि वो आपसे क्या चाहती है जाने: बारिश के मौसम में फिट रहने के आसान तरीके श्रद्धालुओं के लिए स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाना सराहनीय कार्य पापा मम्मी के साथ तैमूर अली खान निकले स्विट्जरलैंड में वेकेशन मनाने छात्रों ने लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए रैली निकाली अक्षय कुमार को बेटी नितारा ने मारी ऐसी लात कि हिल उठे बॉलीबुड के खिलाडी शिविर में177 दिव्यांग छात्र छात्राओं का स्वास्थ्य जांचा वेतन न मिलने के कारण स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में भारी रोष
PAK की गोलीबारी में एक जवान शहीद, जवाबी कार्रवाई में 4 PAK सैनिक ढेर
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 03:49:48 PM
1 of 1

जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उलंघन किया है। राजौरी सेक्टर पर आज सुबह से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर कर रहा है। पाक की ओर से जारी गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जवान का नाम नायक मुदसीर अहमद है जो शहीद हो गए हैं। अहमद जिस बंकर में मौजूद थे उसी बंकर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार दागे गए। नायक मुदसीर अहमद 37 साल के थे जो कि पुलवामा के त्राल से ही थे। 

 

पाकिस्तान सेना ने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में युद्ध विराम का फिर उल्लंघन किया। इस सीजफायर में एक 8 वर्षीय लड़की ने अपनी जान गंवा दी है। साथ ही इस सीजफायर में एक महिला घायल भी हुई है। इससे पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(POK) में नियंत्रण रेखा पर हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने करारा जवाब दिया। भारतीय सेना ने उनके वाहन पर गोलीबारी की। इसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए। 

यह भी पढ़े: बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान फिर सीजफायर का किया उल्‍लंघन

बता दें कि प्रधानमंत्री मुहम्मद नवाज शरीफ ने रविवार को आरोप लगाया है कि नीलम घाटी में पाकिस्तान सेना की जीप पर भारत ने गोलीबारी की जिससे हमारे 4 सैनिक कर्मियों की नदी में डूबने से मृत्यु हो गयी। पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।

उन्होंने बताया, गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया। उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि चार में से तीन की खोज जारी है। बता दें कि नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गए। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.