शनिदेव को शनि अमावस्या अतिप्रिय, 30 साल बाद बना है ये खास योग प्रेमी ने की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, दोस्त के कमरे से मिली लड़की की डेडबॉडी सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावती' को लौटाया वापस, टल सकती है रिलीज डेट देश और दुनिया के इतिहास में 18 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं टाटा संस ने अपने दो अधिकारियों को बोर्ड में नियुक्त किया चेहरे पर निखार लाने के लिए करें ये घरेलू ट्रीटमेंट्स भयानक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत युवा विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित पद्मावती के विरोध में सर्वसमाज और करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध हटाया, ट्रकों को प्रवेश की अनुमति वैश्विक स्तर पर शांति एवं स्थिरता स्थापित करने वाली ताकत है भारत-फ्रांस सामरिक गठजोड़: पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी एक सप्ताह पहले लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए फुटबॉलर ने किया आत्मसमर्पण MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो
PAK की गोलीबारी में एक जवान शहीद, जवाबी कार्रवाई में 4 PAK सैनिक ढेर
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 03:49:48 PM
1 of 1

जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उलंघन किया है। राजौरी सेक्टर पर आज सुबह से ही पाकिस्तान लगातार सीजफायर कर रहा है। पाक की ओर से जारी गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जवान का नाम नायक मुदसीर अहमद है जो शहीद हो गए हैं। अहमद जिस बंकर में मौजूद थे उसी बंकर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार दागे गए। नायक मुदसीर अहमद 37 साल के थे जो कि पुलवामा के त्राल से ही थे। 

 

पाकिस्तान सेना ने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में युद्ध विराम का फिर उल्लंघन किया। इस सीजफायर में एक 8 वर्षीय लड़की ने अपनी जान गंवा दी है। साथ ही इस सीजफायर में एक महिला घायल भी हुई है। इससे पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(POK) में नियंत्रण रेखा पर हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने करारा जवाब दिया। भारतीय सेना ने उनके वाहन पर गोलीबारी की। इसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए। 

यह भी पढ़े: बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान फिर सीजफायर का किया उल्‍लंघन

बता दें कि प्रधानमंत्री मुहम्मद नवाज शरीफ ने रविवार को आरोप लगाया है कि नीलम घाटी में पाकिस्तान सेना की जीप पर भारत ने गोलीबारी की जिससे हमारे 4 सैनिक कर्मियों की नदी में डूबने से मृत्यु हो गयी। पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।

उन्होंने बताया, गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया। उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि चार में से तीन की खोज जारी है। बता दें कि नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गए। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.