बिना आधार के शराब लेना अब हुआ मुश्किल, जानिए क्या है नए बदलाव युवराज की वापसी पर मां शबनम ने किया ये खुलासा राहुल गाॅधी ने अमेरिका से मोदी सरकार पर साधा निशाना पाक कोर्ट ने वित्त मंत्री इशाक डार का किया गिरफ्तारी वारंट जारी वीडियो : मेक्सिकों मे 7.1 तीव्रता के भूकंप से तबाही, मरने वाले की संख्या 234 के पार वीडियो: अगर बिहार पुलिस से करी बहस तो चमड़ी उतारकर जूते बनवा देगी नवादा शहर के डीएम ने की संयुक्त बैठक, दिया अलर्ट रहने का आदेश हाईकोर्ट ने ममता को लगाई फटकार, कहा - हिन्दू-मुस्लिमों में दरार पैदा ना करे विपासना के जवाब से संतुष्ट नही है एसआईटी... यूपी में 12 साल की लड़की से दो युवकों ने किया दुष्कर्म प्रद्युम्न मर्डर केस : पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कहलगांव में टूटा करोड़ो रुपए से बना बांध, आज होना था उद्घाटन यहां पर बन्दर की शक्ल लिए सूअर के बच्चे ने लिया जन्म पाक क्रिकेटर खालिद पर 5 साल का बैन और 10 लाख रुपये का जुर्माना पाकिस्तान वित्तमंत्री के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट यहां हर साल प्रेमी युगल की याद में आयोजित होता है गोटमार मेला श्रीलंका टीम को वेस्टइंडीज ने दिया 2019 वर्ल्ड कप में सीधी एंट्री का मौका केंद्र सरकार का रेलवे कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 78 दिन का बोनस यूएन में गूंजा मोदी का नाम, कहा - असीमित संभावनाओं को देखते है मोदी मिसाल: मालिक को लौटा दिए 45 लाख रुपए के हीरे
67वां जन्मदिन: जानिए क्या है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का पूरा प्लान
sanjeevnitoday.com | Sunday, September 17, 2017 | 09:08:45 AM
1 of 1

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितंबर को 67 साल के हो गए। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात में हैं। अपने जीवन के इस बेहद खास दिन की शुरुआत प्रधानमंत्री ने गांधीनगर में मां हीरा बा से आशीर्वाद लेकर की। भारतीय जनता पार्टी मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही है। 

 


पार्टी के एक नेता ने बताया कि अपने शीर्ष नेता का जन्मदिन देशभर में सेवा दिवस के रूप में मनाने की योजना के तहत भाजपा प्रमुख अमित शाह रांची में, वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली के कीर्तिनगर में, रेल मंत्री पीयूष गोयल चेन्नई में , मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर मुम्बई में होंगे। सभी मंत्री और पार्टी नेता देशभर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े : भूल से मां के प्रेमी के बगल में जाकर सो गई बेटी फिर क्या हुआ जानिए...


जानें आज दिनभर का कार्यक्रम
- प्रधानमंत्री मोदी सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर नरेंद्र मोदी नर्मदा जिले के केवडिया में सरदार सरोवर नर्मदा बांध परियोजना देश को समर्पित करेंगे। इस बांध का शिलान्यास देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने किया था और उद्घाटन आज पीएम मोदी करेंगे। 

- प्रधानमंत्री यहां से सीधे नर्मदा नदी पर बन रही सरदार पटेल की विशाल प्रतिमा के निर्माण कार्य का भी जायजा लेंगे। सरदार पटेल की 182 मीटर ऊंची विशालकाय प्रतिमा ‘स्टेट्यू ऑफ यूनिटी’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसका उदघाटन उन्होंने अक्टूबर 2015 में किया था। इस प्रतिमा को बनाने का काम एलएंडटी कंपनी कर रही है। इसकी लागत करीब 3 हजार करोड़ रुपये और इसे जून 2018 तक पूरा करना है। 

यह भी पढ़े : बेटे की खातिर मां ने "निगला" सांप का जहर... फिर भी नहीं बचा उसकी सकी मौत!

- सुबह 11:15 बजे नरेंद्र मोदी वडोदारा के पास डाभोई में नर्मदा महोत्सव के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां वो राष्ट्रीय आदिवासी स्वतंत्रता सेनामी म्यूजियम का शिलान्यास करेंगे। डोभाई में पीएम एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

- पीएमसी के नये मार्केट यार्ड, डेयरी के नए प्लांट और और शहद उत्पादन केंद्र का भी शिलान्यास करेंगे। 

- नरेंद्र मोदी अमरेली में एपीएमसी के नये मार्केट यार्ड, डेयरी के नए प्लांट और और शहद उत्पादन केंद्र का भी शिलान्यास करेंगे। यहां सहकार सम्मेलन के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। 

- प्रधानमंत्री अमरेली में ही हरे कृष्णा सरोवर और डेयरी साइंस कॉलेज का भी उद्घाटन करेंगे। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.