रुपया 20 पैसे गिरकर 64.33 रुपए प्रति डॉलर पर बंद सुप्रीम कोर्ट ने आतंकी अशफाक को नहीं दिया पैरोल राशिफल : 20 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 20 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं सर्वे: अस्वस्थ जीवनशैली है यौन रोग का कारण... खाद्य पदार्थो में मिलावट को कैसे पता करें, जानिए... बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करने से होती है सभी मनोकामनाएं पूर्ण दोस्तों से अलग होने पर उदास मन को ऐसे करे फ्रेश.... अधिक चाय पीना सेहत के लिए हानिकारक इन बीमारियों से लड़ने की क्षमता प्रदान करता है कुट्टू का आटा बालो को जब वाश करते समय रखें इन बातों का ख्याल तो इस कारण नहीं होती लड़कियों की शर्ट में पॉकेट शारीरिक कमजोरी को दूर करती है ये घरेलू चीजें सेहत के बहुत फायदेमंद है रात में नहाना अपने बालों को नया लुक देने के लिए यूज करे हेयर चॉक काम के दौरान तनाव सेहत के लिए खतरनाक एशियाई शेरनी महक का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ सम्पन्न एम एस सुब्बुलक्ष्मी एक अपूर्व और प्रतिष्ठित शख़्सियत थीं जिन्होंने सबको मंत्रमुग्ध कियाः उप राष्ट्रपति आस्ट्रेलिया दौरे: भारतीय महिला हॉकी टीम-ए का एलान, प्रीति करेगी कप्तानी फिल्म 'बागी-2' के लिए गंजे हुए टाइगर श्रॉफ
मोदी के जन्मदिवस पर जयपुर में 41 निःशुल्क चिकित्सा शिविर
sanjeevnitoday.com | Saturday, September 16, 2017 | 09:46:29 PM
1 of 1

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितम्बर रविवार को जयपुर शहर में 41 स्थानों पर निःशुल्क चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इन चिकित्सा शिविरों में प्रातः 9 बजे से मध्याह्व 12 बजे तक निःशुल्क परामर्श एवं जांच करने के साथ ही निःशुल्क दवा भी वितरित की जायेगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर रविवार को प्रातः 9 बजे सवाई मानसिंह अस्पताल में एवं दोपहर 12 बजे जयपुरिया अस्पताल में रोगियों को फल वितरित करेंगे। 

यह भी पढ़े: OMG: अब इस अभिनेत्री के साथ बारिश में रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ

सराफ ने बताया कि रविवार को विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के नींदड़ वार्ड 1, 2 व 6 के लिए बैनाड़ स्थित रामेश्वर धाम में यह शिविर आयेाजित किया जायेगा। इसी प्रकार मुरलीपुरा वार्ड 4, 5 व 8 के लिए विजयबाड़ी सीकर रोड़ पथ नं. 6 स्थित सामुदायिक भवन में, विद्याधर नगर वार्ड 3, 9 व 10 के लिए 17 नम्बर बस स्टेण्ड स्थित दादूदयाल मंदिर में, चांदनी चौक वार्ड 7 व 11 के लिए सीताबाड़ी हरिजन बस्ती में एवं खातीपुरा वार्ड 12, 13 व 14 का खिरनी फाटक रोड़ स्थित अन्नता किड्स कॉनर स्कूल नानूपुरी कॉलोनी में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया जायेगा। चिकित्सा मंत्री ने बताया कि झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गोकुलपुरा वार्ड 15, 16 केे लिए कालवाड़ रोड स्थित मरूधर क्लिनिक में यह शिविर आयोजित किया जायेगा। इसी प्रकार करणी विहार वार्ड 17, 18 व 19 के लिए गजसिंहपुरा के सामुदायिक भवन में, वैशाली नगर वार्ड 20 व 21 के लिए संजय नगर कच्ची बस्ती के सरकारी स्कूल में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया जायेगा। 

यह भी पढ़े: यूपी: योगी सरकार में पुलिस ने 6 महीनों में किए 420 एनकाउंटर

सराफ ने बताया कि सिविल लाईन विधानसभा क्षेत्र के बनीपार्क वार्ड 23, 24 व 25 के लिए जे.पी. कॉलोनी के सेक्टर 1 के सामने एसएनजी बिल्डिंग में, शान्ति नगर वार्ड 22, 27 एवं 28 के लिए हसनपुरा स्थित डाईडन हॉस्पिटल में, सिविल लाईन वार्ड 26 व 30 के लिए केशवनगर के सामुदायिक केन्द्र में एवं श्याम नगर वार्ड 29 व 31 के लिए गुर्जर की थड़ी-कटेवा नगर के धानका समाज मंदिर में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया जायेगा। चिकित्सा मंत्री ने बताया कि सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के रिद्धि-सिद्धि वार्ड 32, 41 व 42 के लिए मानसरोवर के अपेक्स हॉस्पिटल में, भांकरोटा के वार्ड 33 व 34 के लिए मुकुन्द विहार रोड़-मोरू विहार स्थित कन्दोई अस्पताल में, सांगानेर वार्ड 35, 36 व 39 के लिए मालियों का मोहल्ला के तेजाजी के बाड़ा में, श्योपुर के वार्ड 37 व 38 के लिए श्योपुर रोड़ स्थित गुलाब विहार गार्डन में एवं मानसरोवर वार्ड 40, 43 व 44 के लिए विश्वकर्मा, महारानी फार्म के सामुदायिक केन्द्र व अग्रवाल फार्म के सामुदायिक केन्द्र में निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया जायेगा। 

 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.