जमीन पर सोने होते है ये अनोखे फायदें इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर
19 नवंबर को होंगे 4 लोकसभा सीटों पर उपचुनाव
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:48:21 AM
1 of 1

नई दिल्ली। चार लोकसभा और आठ विधानसभा सीटों पर चुनाव आयोग ने उपचुनाव की घोषणा की है। 6 राज्यों में इन उपचुनावों की अधिसूचना 26 अक्टूबर को जारी होगी। वोट 19 नवंबर को डाले जाएंगे और मतगणना 22 नवंबर को होगी। उपचुनाव लखीमपुर (असम), शहडोल (मध्य प्रदेश) और कूचबहार व तमलुक (पश्चिम बंगाल) की लोकसभा सीटों पर होना है। इनके अलावा असम, अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, त्रिपुरा और पुदुचेरी की आठ विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव होंगे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


इन सीटों में सर्वाधिक चर्चित तमिलनाडु की अरावाकुरिचि और थंजावुर विधानसभा सीटें रही हैं। इन दोनों सीटों पर मतदाताओं को लुभाने के लिए धन के इस्तेमाल की जानकारी के बाद आयोग ने चुनाव रद कर दिए थे। भारतीय चुनाव इतिहास में यह इस तरह का पहला मामला है, जब धनबल के इस्तेमाल को लेकर मतदान निरस्त किए गए हों। इससे पहले आयोग चुनाव निरस्त करने जैसे कठोर कदम हिसा या मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए ताकत के इस्तेमाल जैसे मामलों में ही उठाता रहा है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.