संजीवनी टुडे

News

बिहार के मंत्री मंगल पांडेय के घर आये 4 डॉक्टर, लालू ने घेरा - क्या बीमारी है

Sanjeevni Today 12-08-2017 16:52:34

नई दिल्ली। बिहार के स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडेय के सरकारी आवास पर एक अगस्त को चार डॉक्टरों की नियुक्ति की गई थी। इसे लेकर बिहार में राजनीति उबाल पर है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मंगल पांडेय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें क्या बीमारी थी कि डॉक्टर बुलाए गए थे। 

उन्होंने पूछा कि जब तेजप्रताप स्वास्थ्यमंत्री थे तो उनके आवास पर जब डॉक्टरों की नियुक्ति की गई थी तो बवाल मचा था और बीजेपी के लोगों ने कितने तरह के आरोप लगाये थे और आज पद मिलने पर वही काम कर रहे हैं। इस बारे में स्वास्थ्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि डॉक्टर बुलाए गए थे तो बताएं कि कौन सी उन्हें गंभीर बीमारी थी कि चार डॉक्टर बुलाए गए। 

यह भी पढ़े: इस कैदी की अंतिम इच्छा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अपनी सफाई में मंगल पांडे ने कहा कि जैसे ही मैंने मंत्री का पद संभाला, वैसे ही मेरे आवास पर चिकित्सा सहायता के लिए लोगों का आना शुरू हो गया। मेरा कार्यालय तैयार नहीं हुआ। अधिकारियों की नियुक्ति नहीं हुई थी। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की मदद से मैंने अपने आधिकारिक निवास पर डॉक्टरों को नियुक्त किया। जो लोग मेरे आवास पर आ रहे थे, डॉक्टरों ने केवल उन लोगों को परामर्श दिया। मेरे परिवार का कोई भी सदस्य वहां नहीं रहता। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा कि यह सत्ता का दुरुपयोग है। हमारे यहां जब डॉक्टर की प्रतिनियुक्ति हुई थी, तो बीजेपी ने हंगामा खड़ा कर दिया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national

Recommended