राशिफल : 19 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें दिवाली: लक्ष्मी पूजन के बाद घर में शंख तथा घंटी को बजाना होता है शुभ देश और दुनिया के इतिहास में 19 अक्टूबर की महत्वपूर्ण घटनाएं शाम होते ही एक लाख 71 हजार दीयों से जगमगा उठेगा अयोध्या दीपावली पर लक्ष्मी पूजन करने की संपूर्ण विधि दिवाली स्पेशल: मां लक्ष्मी की कृपा बनाये रखने के लिए घर में होनी चाहिए ये 5 चीजें दीपावली शुभ मुहूर्त: शाम सवा सात बजे से सवा नौ बजे तक दीपावली पर्व: आपातकाल की स्थिति से निपटने के लिए स्वास्थ्य महकमा अलर्ट ये बेहतरीन और आसान रंगोली डिजाइन कर सकते हैं आपकी दिवाली को रंगीन दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त दीपावली विशेष : क्या आपको पता है दीवाली शब्द की उत्पति कहा से हुई है ? हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट उपराष्ट्रपति की जयपुर यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई उच्च स्तरीय बैठक टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, वीडियो देख कर हंसी के मारे हो जाओगे लोट पॉट आज बाजार का हीरो रहा रिलायंस इंडस्ट्रीज, निवेशकों ने कमाए 27000 करोड़ ... SBI ने पेश किया दिवाली ऑफर, मुफ्त में दे रहा है Mi Max 2 दिवाली से एक दिन पहले सोने की कीमतों में 290 रुपए की हुई बढ़ोतरी अयोध्या में 2019 तक राम मंदिर बनने के योगी आदित्यनाथ ने दिए संकेत युवराज सिंह पर उनकी भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कराया केस दर्ज यहां दहकते हुए अंगारों पर चलकर भक्तों ने किए माता के दर्शन
बिहार के मंत्री मंगल पांडेय के घर आये 4 डॉक्टर, लालू ने घेरा - क्या बीमारी है
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 04:52:34 PM
1 of 1

नई दिल्ली। बिहार के स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडेय के सरकारी आवास पर एक अगस्त को चार डॉक्टरों की नियुक्ति की गई थी। इसे लेकर बिहार में राजनीति उबाल पर है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मंगल पांडेय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें क्या बीमारी थी कि डॉक्टर बुलाए गए थे। 

उन्होंने पूछा कि जब तेजप्रताप स्वास्थ्यमंत्री थे तो उनके आवास पर जब डॉक्टरों की नियुक्ति की गई थी तो बवाल मचा था और बीजेपी के लोगों ने कितने तरह के आरोप लगाये थे और आज पद मिलने पर वही काम कर रहे हैं। इस बारे में स्वास्थ्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि डॉक्टर बुलाए गए थे तो बताएं कि कौन सी उन्हें गंभीर बीमारी थी कि चार डॉक्टर बुलाए गए। 

यह भी पढ़े: इस कैदी की अंतिम इच्छा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अपनी सफाई में मंगल पांडे ने कहा कि जैसे ही मैंने मंत्री का पद संभाला, वैसे ही मेरे आवास पर चिकित्सा सहायता के लिए लोगों का आना शुरू हो गया। मेरा कार्यालय तैयार नहीं हुआ। अधिकारियों की नियुक्ति नहीं हुई थी। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की मदद से मैंने अपने आधिकारिक निवास पर डॉक्टरों को नियुक्त किया। जो लोग मेरे आवास पर आ रहे थे, डॉक्टरों ने केवल उन लोगों को परामर्श दिया। मेरे परिवार का कोई भी सदस्य वहां नहीं रहता। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा कि यह सत्ता का दुरुपयोग है। हमारे यहां जब डॉक्टर की प्रतिनियुक्ति हुई थी, तो बीजेपी ने हंगामा खड़ा कर दिया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.