घर पर बनाइये आलू-पनीर के स्वादिस्ट कोफ्ते लोगो के बहानों के जरिए ही जागरूक करने की कोशिश की जाएगी: ट्रैफिक पुलिस जरुरतमंदो के लिए सुषमा का बहुत बड़ा दिल, 33 बच्चों को वीजा देने का किया फैसला ल्यूग वर्ल्ड कप: केशवन ने की 6ठी बार ल्यूग क्वालीफाई अगर सपने में दिखती दे ये चीजें तो समझो चमकने वाली है आपकी किस्मत कांग्रेस प्रचारकों की लिस्ट जारी, टॉप 5 में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत रैना की टीम इंडिया में वापसी पर मड़राया संकट, रणजी में भी रहे फ्लॉफ़ सोनिया के आरोपों पर जेटली का पलटवार... यौन अपराधों में वर्जीनिया राज्य में ‘नूर फालिक’ नौसैनिक अड्डा शामिल अपराधी बेखौफ होकर दे रहे हैं वारदातों को अंजाम: रंजीत राजपाल यादव ने फेरे लिए थे वही पर बेटी की रचाई शादी, जानिए... ‘मददगार’ CRPF हेल्पलाइन अब दिल्ली में भी... शाहिद ने गोवा 'फिल्म फेस्टिवल' में फिल्म पद्मावती पर दिया ये बयान सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये नुस्खे VIDEO : शिवराज सिंह ने कहा- MP में रिलीज नहीं होगी पद्मावती बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ बड़ा हादसा, ASI सहित दो जवानो की हुई मौत भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर मचा कोहराम, जानिए क्या है मामला? दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों पर लगेज में बड़े बैग ले जाने पर लग सकती है रोक आप लोग खड़े न हों, अब मैं राष्ट्रपति नहीं रहा: प्रणब मुखर्जी ये योगा टीचर न्यूड होकर सिखाती है योगासन, देखे PHOTO
कृष्णा नदी में नाव पलटने से हुई 14 लोगों की मौत, मौके पर पहुंची NDRF की टीम
sanjeevnitoday.com | Sunday, November 12, 2017 | 08:28:50 PM
1 of 1

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश की कृष्णा नदी में रविवार को नाव पलट गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। डीजीपी संभा शिवा राव ने कहा कि लापता लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। ये हादसा कृष्णा डिस्ट्रिक्ट के इब्राहिमपटनम मंडल इलाके में हुआ।

 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान
पुलिस के मुताबिक इस नाव पर करीब 30 लोग सवार थे। ये सभी लोग कार्तिकमास के मौके पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। बताया कि इस नाव को एक प्राइवेट कंपनी ऑपरेट कर रही थी। रविवार शाम के हादसा तब हुआ, जब ये नाव गोदावरी और कृष्णा नदी के संगम के इलाके में थी। मछुआरों ने लोगों को बचाया हादसे के वक्त वहां लोकल मछुआरे भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि डूबते हुए कई लोगों को इन मछुआरों ने बचाया। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

पुलिस ने अब तक 11 लोगों की बॉडी बरामद कर ली है। रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन जारी है। हालांकि रात हो जाने की वजह से इसमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रेस्क्यू के लिए NDRF की टीम भी मौके पर पहुंची। इसके अलावा पुिलस और प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर गए।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.