loading...
तीन तलाक़ मसले पर AIMPLB ने हलफनामा दायर किया, कहा तीन तलाक़ बंद हो कश्मीरी युवक को जीप पर बांधने वाले प्रकरण की जांच करेगी जम्मू-कश्मीर सरकार चैंपियंस ट्रॉफी में इन दिग्गज खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर चांदनी चौक में 80 दुकानें जलकर हुई खाक आग बुझाने आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ी विधायक,लगे मुर्दाबाद के नारे 'गदर-एक प्रेमकथा' के सामने कुछ भी नहीं 'बाहुबली 2': अनिल शर्मा स्पिनफैड की चार यूनिटें होगी बंद, 1,099 अधिकारी-कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृति के लिए स्वीकृति प्रदान की उदारवादी हसन रूहानी की जीत कितनी फायदेमंद है भारत-ईरान रिश्तों के लिए मुंबई इंडियंस की जीत पर फिदा हुए ट्रिपल एच ने बधाई के रूप में दिया यह तोहफा देर रात रेस्टोरेंट पर छापा सदिंग्ध अवस्था में मिले तीन युवक व चार युवतिया को किया गिरफ्तार भारतीय सेना के तीस सेकंड और PAK सेना की चौकियां तबाहः प्रियंका की 'बेबॉच' को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'A' सर्टिफिकेट के साथ दी हरी झंडी IPL10 : इस खिलाडी ने चुकाई पूरी कीमत, फाइनल खेलते तो बदल.... तारा शाहदेव केस:सास और पति ने धर्म परिवर्तन नहीं करने पर किया शारीरिक शोषण 2030 तक सड़कों पर दौड़ेगी इलैक्ट्रिक गाड़ियां, पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां होगी बंद पाकिस्तान को डोनाल्ड ट्रम्प ने दिया बड़ा झटका, आर्थिक मदद को कर्ज में तब्दील करने का रखा प्रस्ताव राजस्थान आवासन मण्डल की गणित आर्यभट्ट की भी समझ से बाहर, जाने क्या है मामला ! मुंबई की विजेता नीता अंबानी ने दी ग्रैंड पाटी, पहुंचे कई सितारे 'सचिन ए बिलीयन ड्रीम्स' के लिए सचिन को बॉलीवुड सितारों ने दी शुभकामनाएं क्या वजह है अफ्रीकी देशों से पीएम मोदी की इतनी नजदीकी बढ़ाने की ? लूट के पैसो से क़र्ज़ चुकाने जा रहे आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नोटबंदी का विरोध 125 करोड देशवासियों का विरोध है : जितेंद्र सिंह
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 08:07:49 PM
1 of 1

नई दिल्ली।   राज्यमंत्री जितेन्द्रसिंह ने सोमवार को कहा कि राजग सरकार को घेरने की संयुक्त रणनीति पर विपक्षी दलों में मतभेद सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि यह विरोध लोगों के लिए नहीं था बल्कि ऐसा लगता है कि यह देश। 

वित्त राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्षी दल बंटे हुए हैं। पहले उन्हें आपस में एकता कायम करनी चाहिए। लोग सरकार के कदम का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन विपक्षी दल इस मुद्दे पर बंटे हुए हैं।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस पार्टी) किसी आह्वान या भारत बंद का समर्थन नहीं किया है। 

कुछ विपक्षी दल भी यहां एकत्र हुए और उन्होंने प्रधानमंत्री  की संसद के बाहर की गई टिप्पणी पर उनसे माफी मांगने के लिए दबाव डालने का फैसला किया। मोदी ने कहा था कि विपक्षी दल नोटबंदी विपक्षी दल नोटबंदी का विरोध करके काले धन का समर्थन कर रहे हैं।   

कांग्रेस  नेता जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘धमाका’ राजनीति में भरोसा रखते हैं और बड़े नोटों को बंद करने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उन्हें उत्तर प्रदेश में कुछ संभावनाएं दिखाई दीं जहां अगले साल चुनाव होने हैं. उन्होंने दावा किया कि विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाने के प्रधानमंत्री के बड़े चुनावी वादे को पूरा करने में सरकार की नाकामी को ढकने के लिए 1000 और 500 रुपये के नोटों को बंद किया गया है। 

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.