loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
Indore. Oddly missing around 4 months in the case of Congress,इंदौर,कांग्रेस लीडर,किडनैपिंग,केस,सोशल मीडिया
मै इस दुनिया से बहुत दूर जाना चाहती हूं, लड़की ने किडनैपिंग के पहले भेजा था SMS

इंदौर। करीब 4 महीने पहले अजीबोगरीब तरीके से गायब हुई कांग्रेस लीडर के केस में पुलिस ने अब जाकर किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। 


Teach children to free Payal Sharma, Raipur, teachers, parents, Durg district Pulgaon,मुफ्त में बच्चों को पढ़ाने वाली पायल शर्मा, रायपुर, शिक्षकों, अभिभावकों, दुर्ग जिले के पुलगांव,
स्कूल के बच्चो की परीक्षा की तैयारी करानी थी शादी के अगले दिन ही रस्में छोड़कर लौटी मायके!

रायपुर। बच्चों की पढ़ाई में लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों और अभिभावकों के सामने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की बेटी ने मिसाल पेश की है। मुफ्त में बच्चों को पढ़ाने वाली पायल शर्मा केवल इसलिए शादी के अगले दिन ससुराल से लौट आई, क्योंकि उसे बच्चों की परीक्षा की तैयारी करनी थी। 


Baghpat district Collectorate Office, with just a sporty girl was misbehaving, Madhya Pradesh, Loni turn, बागपत जिले के कलेक्ट्रेट ऑफिस, बस महिला के साथ एक मनचला छेड़खानी कर रहा था, मध्य प्रदेश, लोनी मोड़
महिला के साथ एक मनचला की छेड़खानी, परेशान होकर महिला ने कर दी पिटाई!

मध्य प्रदेश। गुरुवार को बागपत जिले के कलेक्ट्रेट ऑफिस में बस महिला के साथ एक मनचला छेड़खानी कर रहा था, जिससे परेशान होकर महिला ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।


बीजेपी,विधायक,रामेश्वर शर्मा,किसान,आत्महत्या,सर्जिकल स्ट्राइक,BJP MLA,Rameshwar Sharma,farmer suicides,Surgical Strike
VIDEO: किसानों के लिए ये क्या बोल गए बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा?

भोपाल। भोपाल की हुजूर सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना था कि 'असली किसान कभी नहीं मरते।


भोपाल, राम जेठमलानी, अमित शाह, नरेंद्र मोदी, मूट कोर्ट, Bhopal, Ram Jethmalani, Amit Shah, Narendra Modi, Moot Court
अमित शाह को बचाने के लिए हुई थी भाजपा में मेरी घर वापसी : जेठमलानी

भोपाल। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी ने शुक्रवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मुझे 2004 में भाजपा से निष्कासित कर दिया था। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.