संजीवनी टुडे

News

युवक को लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, जानिए पूरा मामला

Sanjeevni Today 07-12-2017 03:24:00

नई दिल्ली। 23 साल के युवक को पति-पत्नी और बेटे ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। दरअसल, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में मृतक युवक की पहचान मोहाली के बगवासी गांव के अमित उर्फ काका पुत्र सुरजीत सिंह के रूप में हुई। सुरजीत का आरोप है कि, सतपाल ने उसके पुत्र को एक बार पहले भी धमकी दी थी कि, अगर वह उसके गांव रोहटी में दिखा तो वह उसे जान से मार देगा। 

सतपाल का आरोप था कि, अमित उसकी बेटी के चक्कर में बार-बार रोहटी आता था। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल के मुताबिक, सुरजीत के बयान पर गांव रोहटी वासी सतपाल सिंह सत्ता, उसकी पत्नी ममता देवी और पुत्र हरप्रीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने गांव रोहटी से अमित की स्कूटी भी बरामद कर ली है। थाना पुलिस और जिला अपराध शाखा की टीम इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

कही थी जीजा के घर जाने की बात
सुरजीत के मुताबिक, उसके दो पुत्र और एक बेटी है। बेटी की शादी कुरुक्षेत्र के गांव थड़ौली में हुई थी। छह माह पहले उसकी मौत हो गई। बीते मंगलवार को अमित यह कहकर आया था कि, वह अपने जीजा रवि से मिलने जा रहा है। लेकिन बुधवार दोपहर को उन्हें सूचना मिली की अमित घायल है और अस्पताल में दाखिल है, यहां आकर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। 

हादसे में जख्मी कहकर कराया था दाखिल
लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के स्टाफ से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार तड़के पौने 4 बजे सतपाल और बलजिंद्र नाम के दो लोगों ने अमित को दाखिल कराया था। उन्होंने अस्पताल स्टाफ को बताया था कि, अमित उन्हें सड़क पर घायल अवस्था में मिला था। दोनों उसको अस्पताल में भर्ती कराने के बाद चले गए। इस तरह उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया।

Watch Video

More From crime

Recommended