संजीवनी टुडे

News

ईवीएम में खराबी है तो मायावती अपने मेयरों का इस्तीफा दिलवा दें: योगी

Sanjeevni Today 03-12-2017 22:32:32

नई दिल्ली। निकाय चुनाव में ईवीएम से धांधली करने के बसपा-सपा के आरोपों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को करारा जवाब दिया। योगी ने कहा कि अगर ईवीएम में खराबी है तो मायावती अपने मेयरों का इस्तीफा दिलवा दें। वह मेरठ व अलीगढ़ में फिर से मतपत्रों से चुनाव करवा लेंगे। वहां भाजपा का प्रत्याशी जीतेगा।

#UP Assembly, # explosive, #NIA, #Apil, #Yogi Adityanath,#यूपी विधानसभा, #विस्फोटक, #एनआईए, #अपील,#योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भाजपा मुख्यालय में मेयरों के अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आश्चर्य यह है कि जो ईवीएम से जीते हुए लोग हैं वहीं ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मायावती जिस ईवीएम पर आरोप लगा रही हैं, उसी ईवीएम से उनकी पार्टी ने अलीगढ़ व मेरठ में महापौर चुनाव जीते हैं।

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

गौरतलब है कि शुक्रवार को निकाय चुनाव के नतीजे आने के बाद मायावती ने आरोप लगाए थे कि ईवीएम में धांधली कर भाजपा ने मेयर के पद पर जीत हासिल की है। उन्होंने मांग की थी कि 2019 के चुनाव मतपत्रों से चुनाव कराए जाने चाहिए। कुछ इसी तर्ज पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा को सिर्फ 15 फीसदी वोट मिले हैं। जहां ईवीएम से चुनाव हुआ है केवल वहीं भाजपा जीती है, जहां मतपत्रों से चुनाव हुआ वहां सपा की जीत हुई है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended