संजीवनी टुडे

News

शिविर में 658 से ज्यादा मरीजों का स्वास्थ्य जांचा

Sanjeevni Today 12-08-2017 02:46:07

चित्रकूट। नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण व चिकित्सा शिविर में मरीजों की भीड़ उमड़ी। घने बादलों के बीच सुहाने मौसम में लगे शिविर में 12 वरिष्ठ चिकित्सकों ने मरीजों की जांच कर परामर्श दिया। इसमें 658 से ज्यादा मरीजों ने इलाज कराया। 190 लोगों की रक्त से जुड़ी जांच कर रिपोर्ट दी गई। उत्तर प्रदेश मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेंजेटिव एसोसिएशन ने 80 हजार से अधिक की दवाएं मरीजों को मुफ्त में दीं।

इलाहाबाद रोड फारेस्ट बैरियर के सामने श्रीजी क्लीनिक एंड डेंटल केयर सेंटर में लगे शिविर का शुभारंभ डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने भगवान धनवंतरि की तस्वीर के सामने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। । उन्होंने कहा कि श्रीजी क्लीनिक ने भी सराहनीय कार्य है। पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र सिंह ने कहा समय-समय पर ऐसे स्वास्थ्य शिविर लगते रहना चाहिए। इससे गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों को लाभ मिलता है। सीएमओ डॉ. रामजी पांडेय ने कहा कि ऐसे स्वास्थ्य शिविरों में वे सहयोग करते रहेंगे।

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!

अपर एसपी बलवंत सिंह, सीएमएस डॉ. एनके गुप्ता आदि अतिथियों का स्वागत श्रीजी क्लीनिक एंड डेंटल केयर सेंटर परिवार के डॉ. सुरेंद्र अग्रवाल, अमिता अग्र्रवाल, अजय अग्रवाल, डॉ. शशांक अग्रवाल, डॉ. राखी अग्रवाल, स्वप्निल अग्रवाल ने माल्यार्पण कर किया। कार्यक्र्रम के प्रायोजक डॉ. शशांक अग्रवाल ने बताया कि दो बजे तक 658 मरीजों की जांच कर दवा बांटी गई। शिविर में 80 हजार रुपये से ज्यादा की दवाएं वितरित की गईं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From lifestyle

Recommended