संजीवनी टुडे

News

कांग्रेस ने सरदार पटेल का अपमान किया, मैं भी इसी तरह का महसूस कर रहा हूं: शहजाद

Sanjeevni Today 03-12-2017 20:18:50

नई दिल्ली।  शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज सुबह जब मैनें राहुल गांधी को फोन लगाया कि यह चुनाव महत्वपूर्ण है और उन्हें थोड़ी नैतिकता दिखानी चाहिए लेकिन इसके समाधान के बजाए उनके दफ्तर ने मेरी बेइज्जती की। पूनावाला ने कहा- पहले कांग्रेस के नेताओं ने सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान किया था। आज मैं भी इसी तरह का महसूस कर रहा हूं। जब मैंने वंशवाद की राजनीति का मसला उठाया, प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए इलेक्शन का सवाल उठाया तो वो कहने लगे कि मैं तो पार्टी का मेंबर ही नहीं हूं। मैं आज यही साबित करना चाहता हूं कि वो पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं।  तीन साल से महाराष्ट्र कांग्रेस के ऑफिस की तरफ से मुझे कम्युनिकेट किया जाता रहा है। आज वो कहते हैं कि मैं पार्टी मेंबर नहीं हूं। मैं एक व्हिसल ब्लोअर बन गया हूं।

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

 

 

बतादे कांग्रेस के अध्यक्ष पद को लेकर सवाल उठाने वाले शहजाद पूनावाला के बयान का पीएम नरेंद्र मोदी ने समर्थन किया है। पीएम ने गुजरात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि शहजाद तुमने बहुत बहादुरी दिखाई है लेकिन ये कितने अफसोस की बात है कि कांग्रेस में हमेशा ऐसा ही हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि पूनावाला ने जो सवाल उठाए हैं, वहीं कांग्रेस की संस्कृति है। इस पर शहजाद ने ट्वीट कर पीएम का आभार जताया और कहा कि वे वंशवाद के खिलाफ एेसे ही लड़ते रहेंगे। 

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, 

 

पूनावाला ने पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, शुक्रिया, मैं वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ता रहूंगा। मेरी आवाज को दबाने की हो रही कोशिशों से मैं चुप नहीं बैठूंगा। आपको बता दें कि शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी और होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर निशाना साधते हुए कहा था कि मेरी पार्टी में एक मुद्दा कोई नहीं उठाता, मेरी अंतरात्मा वंशवाद और चापलूसी पर मुझे अब और चुप रहने की इजाजत नहीं देगी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended