संजीवनी टुडे

News

धारदार हथियार से किए 10 वार : युवक की हत्या, पास में पड़ीं मिली शराब की 2 खाली बोतलें

Sanjeevni Today 17-10-2016 19:02:36

भोपाल/इटारसी। 12 बंगला इलाके के रेल आवास में एक रेलकर्मी के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने 23 वर्षीय सुमित चौहान के गले, चेहरे, पीठ व शरीर पर किसी धारदार हथियार से 10 वार किए गए। घटना की सूचना मृतक के पिता ने  पुलिस को दी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 शराब पीते समय हुआ होगा झगड़ा...
पुलिस के अनुसार, चेक की शर्ट व बरमूडा पहने सुमित का शव कमरे में पड़ा मिला। गले से निकला खून फैला हुआ था। कमरे में शराब की 2 खाली बोतलें भी मिलीं। जांच करने आए पुलिस अधिकारियों ने आशंका है की कि यह हत्या शराब के नशे में उपजे विवाद के बाद हुई होगी। रेलवे बेस किचन के पास रेल आवास MAP 126 -D के सामने सोमवार की सुबह से भीड़ लगी हुई थी। अंदर युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस जांच करने आई थी। पड़ोसियों को पता ही नहीं चला कि रात में रेलवे क्वार्टर में हत्या हो गई। घटना की रात मृतक सुमित घर में अकेला था। वह ऑटोरिक्शा चलाता है। रात में कौन लोग उसके घर आए थे, यह पता नहीं चल सका।
सूत्रों के अनुसार-घटना के समय सुमित के माता-पिता बड़े बेटे से मिलने बिहार गए हुए थे। सुबह जब उसके पिता देवनंदन चौहान घर आए, तो कमरे में बेटे को मरा पाया। वहां खून भी फैला हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शराब की खाली बोतलें जब्त की हैं। मौत का स्पष्ट कारण जानने शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।

 

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

Watch Video

More From crime

Recommended