संजीवनी टुडे

News

फेरों से पहले दूल्हे संग हुआ ऐसा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

Sanjeevni Today 07-12-2017 02:09:00

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मंडप के दौरान दूल्हे को अचानक मिर्गी के दौरे आना इस कदर भारी पड़ गया कि दुल्हन ने शादी से ही इंकार कर दिया। दरअसल, गोंडा इलाके की युवती का रिश्ता महानगर के शिवपुरी रघुवीरपुरी इलाके के युवक से तय हुआ था। 

तय कार्यक्रम के अनुसार, बीते सोमवार रात देहली गेट के घुड़ियाबाग स्थित नंदन अभिनंदन गेस्ट हाउस में शादी समारोह चल रहा था। सब कुछ ठीकठाक था। बाकायदा बारात चढ़त के बाद लोगों ने दावत खाई और जयमाला का कार्यक्रम भी हुआ। 

मगर जैसे ही मध्य रात मंडप के वक्त फेरों की तैयारियां हो रही थीं, तभी मंडप पर अचानक दूल्हा बेहोश होकर गिर पड़ा और तब उसके विषय में बताया गया कि उसे मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। इतना सुनते ही युवती बिफर गई और उसने शादी से इंकार कर दिया। 

युवती का यह एलान सुनते ही दूल्हा पक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई। बात न बनने पर वाकया देहली गेट थाने तक पहुंच गया। वहां सभी की रजामंदी पर दोनों पक्षों द्वारा सामान वापसी और दुल्हन पक्ष का जो रुपया खर्च हुआ, उसकी वापसी पर ही समझौता हुआ। इसके बाद दुल्हन पक्ष लड़की को बिना शादी के ही अपने साथ वापस ले गया, जबकि दूल्हा पक्ष बिना दुल्हन लिए वापस लौटा।

Watch Video

More From crime