ATP टूर्नामेंट चेन्नई से पुणे स्थानांतरित होने से अमृतराज बंधु दुखी बॉडी पर इन 7 जगहों पर है तिल है तो हो सकता है ये... मोर्ने मोर्केल ने वनडे क्रिकेट करियर को लेकर चिंता की व्यक्त ड्रग रैकेट में फंसा 'बाहुबली-2' का एक्टर सुब्बाराजू, SIT ने की पूछताछ पालनहारों के भामाशाह, आधार एवं विद्यालय अध्ययन प्रमाण पत्र एस एस ओ पोर्टल पर होंगे अपडेट नगर निगम चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार , दिग्गजों ने दिया इस्तीफा जानिए, गर्भावस्था के दौरान होने वाले शारीरिक परिवर्तन रशियन ओपन ग्रां प्रि बैडमिंटन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचे राहुल यादव सहकार जीवन बीमा योजना के तहत 79 वर्ष तक के किसानों को मिलेगा 10 लाख रुपये तक का बीमा कवर जल्द करे झारखंड पुलिस में ग्रेजुएट्स पदों पर आवेदन ऑस्ट्रेलिया के बेरोजगार क्रिकेटर तलाश रहे है इंडिया में रोजगार मोदी सरकार सीनियर सिटिजन के लिए नई पेंशन स्‍कीम एक साल में लें 60 हजार रुपये बैडमिंटन: भारत के समीर करेंगे यूएस ओपन की अगुआई, प्रणय- कश्यप भी शामिल ED ने मीसा भारती के CA के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट पाक सिंगर अली का निधन, दोस्त के घर मिली लाश अमित शाह ने ली मंत्रिमंडल सदस्यों की बैठक, तीन साल के कार्यकाल का लिया ब्यौरा अरबाज ने किया कंफर्म, दबंग 3 को डायरेक्ट नहीं करेंगे सब्बीर खान नोएडा: IPL खिलाडी परविंदर अवाना पर 5 बदमाशों ने किया हमला तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे अमित शाह, हुआ शाही स्वागत, गूजे शाह, मोदी के नारे यूएस रियल स्टेट में निवेश करने के मामले में चीन ने भारत को पछाड़ा
स्वास्थ्य मेले में महिलाओं की जांच निशुल्क की जाएगी
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 12:28:57 AM
1 of 1

औरैया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष 2017 समारोह कार्य विस्तारक योजना के तहत रविवार को महिला सम्मेलन एवं स्वास्थ्य मेले आयोजित करने के लिए बैठक हुई। अधिकारियों ने कहा मेले में महिलाओं की जांच निशुल्क की जाएगी।


 क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डा.कंचन जायसवाल ने कहा कि प्रत्येक मंडल स्तर पर सात-सात आशा की कमेटी गठित करें। पूरे जनपद में सात स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें गांवों की महिलाओं का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया जाए। साथ ही महिलाओं को केंद्र एवं प्रदेश सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी जाए।

स्वास्थ्य मेलों की तैयारियों के लिए उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। शिविर लगवाने के लिए संयोजिका की जिम्मेदारी साधना पोरवाल एवं सह संयोजिका की जिम्मेदारी पूनम पोरवाल को दी गई। दिबियापुर विधायक लाखन सिंह राजपूत,  भाजपा जिलाध्यक्ष गीता शाक्य, जिला संयोजिका साधना पोरवाल, सह संयोजिका पूनम पोरवाल, पूनम द्विवेदी, ह्रदेश, सुमन, गिरजेश, रामबेटी, सर्वेश भदौरिया, लालजी पोरवाल, नवीन पोरवाल, अविनाश पोरवाल, शैलेंद्र अग्रवाल समेत कई आशा भी बैठक में सम्मिलित रहीं।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.