संजीवनी टुडे

News

दिल्ली फिर शर्मसार: DCW वॉलेंटियर से बदसलूकी, 4 महिलाएं हुई गिरफ्तार

Sanjeevni Today 08-12-2017 01:15:00

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हुई है। मामला दिल्ली के नरेला इलाके का है। यहां अवैध शराब बिक्री के खिलाफ मुहिम चला रही एक महिला के कपड़े फाड़ कर उसे नंगा किया गया और फिर सरेराह डेढ़ किलोमीटर तक घुमाया गया। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने डीसीपी को समन भेजा है। 

पड़िता से मुलाकात करेंगे केजरीवाल
डीसीपी रजनीश गुप्ता के मुताबिक, पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ नरेला इलाके में रहती है। महिला नशा मुक्ति के लिए काम करती है। उन्होंने इलाके में घरों में अवैध शराब बेचने वाले लोगों की शिकायत महिला आयोग से की थी। इसके बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की। फिलहाल, पीड़ित महिला दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती है। आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उसका हालचाल लेने के लिए हॉस्पिटल जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग के साथ मिलकर महिला इलाके के अवैध शराब बेचने के खिलाफ काम कर रही थी। आरोप के मुताबिक, छह दिसंबर की रात डीसीडब्लू की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल इलाके में अपनी टीम के साथ पहुची थी और छापेमारी की। 

डीसीडब्ल्यू टीम ने 350 बोतल शराब की पकड़ी
डीसीडब्ल्यू चीफ के मुताबिक, अवैध शराब की शिकायत मिलने पर महिला आयोग की टीम 6 दिसंबर को नरेला के जेजे क्लस्टर में गई थी। यहां एक घर से 350 बोतल शराब बरामद की गई। इसी दौरान माफिया ने टीम पर हमला कर दिया। एक महिला को पकड़कर उसे बेइज्जत किया और पुलिस चुपचाप खड़ी देखती रही।

महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा...
डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति जयहिंद के मुताबिक, ''नरेला में एक गैंग खुलेआम शराब बेचता है। यहां एक घर से हमने शराब बरामद की। 50 मीटर की दूरी पर पुलिस का मालखाना है। क्या उन्हें पता नहीं चलता? पुलिस की मिलभगत से सब काम हाे रहा है, वो हफ्ता लेकर बैठ जाते हैं।''

Watch Video

More From crime

Recommended