संजीवनी टुडे

News

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने शशि कपूर के निधन पर जताया शोक

Sanjeevni Today 05-12-2017 22:41:26

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जानेमाने अभिनेता शशि कपूर के निधन पर शोक प्रकट किया है। मुंबई के एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद कपूर का सोमवार को निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में रोमांटिक आइकन के रूप में पहचान बनायी थी। 

उन्होंने कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में आखिरी सांस ली। रणबीर कपूर ने खबर की पुष्टि की है। दिग्गज अभिनेता के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। 

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के सुप्रसिद्ध अभिनेता शशि कपूर के निधन के बारे में जान कर बहुत दुख हुआ। सार्थक सिनेमा को उनका योगदान और भारतीय रंगमंच को शक्ति देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हमेशा याद की जाएगी। 

ये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...

उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, फिल्म जगत और थिएटर जगत में बहुमुखी प्रतिभा के धनी शशि कपूर का योगदान महत्वपूर्ण है। उनकी शानदार अदाकारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल है। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार व दोस्तों के साथ मेरी संवेदना। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended