रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
शिविर में 522 लोगों का स्वास्थ्य जांचा
sanjeevnitoday.com | Monday, October 9, 2017 | 11:29:46 PM
1 of 1

थराली। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में 522 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। शिविर का शुभारंभ हंस कल्चरल के प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य सलाहकार नवीन बलूनी ने किया।


सोमवार को आयोजित शिविर में हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट के विशेषज्ञ डाक्टरों ने मरीजों का इलाज किया। बलूनी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार का मुख्य लक्ष्य पहाड़ी क्षेत्रों के अस्पतालों में डाक्टर उपलब्ध कराना है, जिसके तहत पहले चरण में जिला अस्पतालों में सभी विशेषज्ञ डाक्टरों की नियुक्ति की जा रही है। 

यह भी पढ़े: आटा चक्की चलाने वाली दुकान का बिल सुनकर आप रह जाएंगे हैरान!
हंस कल्चरल के प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट ने थराली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लेने की मांग पर कहा कि यदि इस प्रकार का कोई प्रस्ताव आता है, तो भोले महाराज तथा माता मंगला से कहकर सकारात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर वरदान संस्था के अध्यक्ष विनोद रावत, हिमालयन अस्पताल के मीडिया प्रभारी डा. रोमिल भटकोटी और अनूप रावत, विपिन बलूनी, राज मलिक आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़े: क्या आप जानते है मिस्र के पिरामिड की ये रोचक बाते...

इन्होंने किया सहयोग 
प्रीतम सिंह रावत, खिलाप सिंह बिष्ट, लक्ष्मण सिंह, उमेश पुरोहित, कुलदीप रावत, नंदन गिरी, कमल शर्मा, विनोद गुसाईं, तलवाड़ी छात्रसंघ अध्यक्ष राजा चौहान, संजय जोशी, राजेंद्र नेगी, विजय कुमार, अजय कुमार, जितेंद्र सिंह, चीफ फार्मासिस्ट एमआर आर्य। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.