संजीवनी टुडे

News

आज पीएम मोदी गुजरात के चार जिलों में करेंगे रैली

Sanjeevni Today 08-12-2017 02:19:00


बनासकांठा। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे। सबसे पहले वो बनासकांठा के भाभर में रैली करेंगे। इसके बाद पीएम गांधी नगर के कालोल, साबरकांठा के हिम्मतनगर और अहमदाबाद के निकोल में जनसभा करेंगे। 

दरअसलब, बात यह है कि गुरुवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘‘नीच आदमी’’ बताकर और उनमें कोई ‘‘सभ्यता नहीं’’ होने का आरोप लगाकर एक नया राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया, जिसे मोदी ने गुजरात का अपमान तथा ‘‘मुगल मानसिकता’’ का प्रतीक बताकर पलटवार किया था। 

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के प्रचार के अंतिम दिन  कांग्रेस ने अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी किया और उनकी प्राथमिक सदस्यता को निलंबत कर दिया। अब ऐसे में सवाल उठता है कि कांग्रेस ने जिस तरह से मणिशंकर अय्यर को पार्टी से बाहर किया है, क्या उसी तरह बीजेपी भी अपने उन नेताओं पर कार्रवाई करेगी, जो सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक बदजुबानी करते रहे हैं। 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यही है कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व और विरोधी के प्रति सम्मान की भावना’’, उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री भी यह साहस दिखायेंगे। 

Watch Video

More From national

Recommended