बिना आधार के शराब लेना अब हुआ मुश्किल, जानिए क्या है नए बदलाव युवराज की वापसी पर मां शबनम ने किया ये खुलासा राहुल गाॅधी ने अमेरिका से मोदी सरकार पर साधा निशाना पाक कोर्ट ने वित्त मंत्री इशाक डार का किया गिरफ्तारी वारंट जारी वीडियो : मेक्सिकों मे 7.1 तीव्रता के भूकंप से तबाही, मरने वाले की संख्या 234 के पार वीडियो: अगर बिहार पुलिस से करी बहस तो चमड़ी उतारकर जूते बनवा देगी नवादा शहर के डीएम ने की संयुक्त बैठक, दिया अलर्ट रहने का आदेश हाईकोर्ट ने ममता को लगाई फटकार, कहा - हिन्दू-मुस्लिमों में दरार पैदा ना करे विपासना के जवाब से संतुष्ट नही है एसआईटी... यूपी में 12 साल की लड़की से दो युवकों ने किया दुष्कर्म प्रद्युम्न मर्डर केस : पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कहलगांव में टूटा करोड़ो रुपए से बना बांध, आज होना था उद्घाटन यहां पर बन्दर की शक्ल लिए सूअर के बच्चे ने लिया जन्म पाक क्रिकेटर खालिद पर 5 साल का बैन और 10 लाख रुपये का जुर्माना पाकिस्तान वित्तमंत्री के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट यहां हर साल प्रेमी युगल की याद में आयोजित होता है गोटमार मेला श्रीलंका टीम को वेस्टइंडीज ने दिया 2019 वर्ल्ड कप में सीधी एंट्री का मौका केंद्र सरकार का रेलवे कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 78 दिन का बोनस यूएन में गूंजा मोदी का नाम, कहा - असीमित संभावनाओं को देखते है मोदी मिसाल: मालिक को लौटा दिए 45 लाख रुपए के हीरे
इस उम्र तक आते-आते अपनी जॉब से नफरत करने लगते हैं लोग
sanjeevnitoday.com | Sunday, September 17, 2017 | 05:26:45 AM
1 of 1

लाइफस्टाइल डेस्क। एक शोध के अनुसार लोग 35 की उम्र तक आते-आते अपनी जॉब से नफरत करने लगते हैं। रॉबर्ट हॉफ यूके कंपनी द्वारा एक सर्वे में 2,000 वर्कर्स को शामिल किया गया। 


जिसके अनुसार 35 साल की उम्र तक आते-आते हर 6 वर्कर में से एक वर्कर अपनी जॉब से खुश नहीं है। वहीं 55 साल से अधिक उम्र वाले वर्कर्स में से एक तिहाई का कहना था कि उन्हें अपने काम के लिए नहीं सराहा गया। जबकि 16% वर्कर्स ने कहा कि वर्कप्लेस में उनका कोई दोस्त नहीं था।

यह भी पढ़े: यूपी: योगी सरकार में पुलिस ने 6 महीनों में किए 420 एनकाउंटर
साथ ही जो लोग ऊंची पदवी या रैंक पर होते हैं उन्हें स्ट्रेस अधिक होता है। साथ ही ऐसे लोगों को भी स्ट्रेस अधिक होता है जो अपने करियर में ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाते। हां, ये बात अलग है कि इनकी सैलरी काफी ज्यादा होती है, लेकिन इनकी लाइफ उतनी ही टफ होने लगती है। रिसर्च में अनुसार इस उदासी से बाहर आने का केवल एक ही तरीका है कि वर्क-प्लेस पर दोस्त बनाना इस स्थिति को सुधार सकता है भले ही आप लोगों के पास बाहर घूमने का समय न हो।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.