संजीवनी टुडे

News

गुजरात में CM पद के पोस्टर लगाने के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट कर दी सफाई

Sanjeevni Today 07-12-2017 03:44:00

नई दिल्ली। गुजरात में चुनावी जंग जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से हर तरह की चाल चल कर सियासत जंग खेली जा रही है। सूरत में कुछ पोस्टर्स लगा देखकर सियासत के चुनावी मैदान में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। इन पोस्टरों में यह दावा किया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन खुद अहमद पटेल ने इन पोस्टर्स को झूठा करार दिया है और कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं। 

अहमद पटेल ने ट्वीट के जरिए दी सफाई

पोस्टर लगाने के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार की गंदे तरीकों पर निर्भर हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा। 


अहमद पटेल ने लिखा कि मुद्दे की बात यह है कि बीजेपी पिछले 22 साल के शासन में किए गए काम के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है। इसलिए झूठे हथकंडो को अपना रही है, लेकिन गुजरात के लोगों ने इस बार अपना मन बना लिया है। 

गौरतलब है कि अभी कांग्रेस की ओर से किसी भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी इस प्रकार की अफवाह फैला कर ध्यान भटका रही है, आपको बता दें कि दूसरी तरफ बीजेपी ने मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की अगुवाई में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। 

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण के लिए 19 जिलों की 89 सीटों पर 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए आज ही चुनाव प्रचार थम जाएगा, वहीं दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी जिसमें 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।  चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के नतीजों के साथ ही आएंगे। 

Watch Video

More From national

Recommended