इस तरह करेंगे एकादशी व्रत, तो अवश्य मिलेगा दिव्य फल... देश और दुनिया के इतिहास में 18 अगस्त की महत्वपूर्ण घटनाएं आकर्षक दिखने के लिए अपने नेल्स को डिफरेंट लुक कैसे दे, जानिए... कैसे जानें कि वह आपसे प्यार करता है या नहीं घर के इन सामानों की भी होती है एक्सपाइरी डेट शिविर में 500 लोगो का स्वास्थ्य जांचा अजा एकादशी पर व्रत रखकर करें भगवान विष्णु की पूजा, मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति नेवी ब्लू का ये मिक्स-मैच देगा आपको परफेक्ट लुक 18 अगस्त: जानिए अजा एकादशी व्रत और कथा के बारे में… पुरुषों के मुकाबले ज्यादा तेज होता है महिलाओं का दिमाग रोजाना साइकिलिंग करने से रहेगा आपका शरीर एक दम फिट ज्यादातर लोगो की पहली पसंद होती है ब्लैक कलर जानिए, अपने होने वाले पार्टनर से क्या चाहती है लड़की प्रदेश के फायदे की रिफाइनरी को केन्द्र से मिली मंजूरी, एचपीसीएल के साथ कम्पनी गठन का करार मांगो को लेकर 22 अगस्त को बैंककर्मियों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल वन्य जीवों के प्रजनन हेतु माकूल है नाहरगढ़ बॉयोलॉजिकल पार्क कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर कहा, भाजपा सरकार में संगठित तरीके से हो रहा अपराध बार्सिलोना में मौंत बनकर दौड़ी वैन, दो की मौत उदयपुर में बनेगा विश्वस्तरीय बर्ड पार्क, होगा पर्यटन एवं शोध के केन्द्र के रूप में विकसित मलाला को ऑक्‍सफोर्ड विश्वविद्यालय में मिला दाखिला
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, कोटा, अंतिम संस्कार, रेलवे कॉलोनी, ट्रेन हादसा, अचानक, लोटी खुशिया, Latest breaking news, quotes, funeral, Railway Colony, train accident, sudden, Lottie happiness,
चार दिन पहले किया अंतिम संस्कार, जिन्दा लोटा घर

कोटा। चार दिन पहले ट्रेन से कटे एक व्यक्ति की पहचान उसके घरवालों ने कोटड़ी निवासी पप्पू बागरी 40 के रूप में की थी और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक वह घर जीवित लोट आया है। यह मामला रेलवे कॉलोनी थाना का है।


Massive loss,Crops compensation,Memorandum,Handed over,JP Desai,fertilizer
फसलों को भारी नुकसान पर मुआवजे के लिए जेपी देसाई को सौपा ज्ञापन

कोटा। किसानों का खेती पर बहुत सारा धन खर्च हो चुका, खाद, बीज और सिंचाई के लिए महंगी बिजली और डीजल के लिए किसानों की भारी रकम व्यय हो चुकी है।


The victim died,swine flu in Kota,kota News,Here is the official hospital,the swine flu death,30-year-old city,the case of the first death,the virus this year unfolded, Kota Chief Medical and Health Officer RN tangible,Narendra Yadav

कोटा में स्वाइन फ्लू पीडि़त की हुई मौत

कोटा। यहाँ के सरकारी अस्पताल में स्वाइन फ्लू से 30 वर्ष के व्यक्ति की मौत होने के साथ शहर में इस वर्ष इस वायरस से पहली मौत होने का मामला सामने आया है। कोटा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आर एन यादव ने बताया कि स्वाइन फ्लू से संक्रमित नरेंद्र गोचर की मौत यहाँ के महाराव भीम भसह अस्पताल में हुई।


MLA threatens officer, BJP MLA Prahlad gunjal, Suspended gunjal, BJP party, CMHO, Rajasthan, Kota, Dr. R N Yadav

भाजपा ने कोटा विधायक प्रहलाद गुंजल को पार्टी से किया निष्कासित

कोटा। राजस्थान के कोटा के भाजाप विधायक प्रहलाद गुंजल को एक चिकित्सा अधिकारी को फोन पर गालियां देने और धमकाने के आरोप में पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। उन्हें नोटिस भी जारी किया गया है। संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने इस बात की जानकारी दी।


Rajasthan, Kota, MLA threatens officer, BJP MLA Prahlad gunjal, CMHO, Dr. R N Yadav

भाजपा विधायक  के खिलाफ चिकित्सकों ने खोला मोर्चा

जयपुर। राजस्थान के कोटा के सीएमएचओ डॉ आर. एन. यादव से अभद्र भाषा में बात करने वाले भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल के खिलाफ राज्यभर में चिकित्सकों ने मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार सुबह विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर चिकित्सकों ने दो घंटे तक कार्य का बहिष्कार किया।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.