मैं भी हिंदू हूं पर हिन्दू अदालत में आने से नहीं डरते: चीफ जस्टिस शीना बोरा हत्याकांड: पीटर मुख़र्जी और इंद्राणी पर हत्या का आरोप निश्चित हरमनप्रीत कौर पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का लगा आरोप साइकिल गंवाने के बाद अब यह हो सकती है मुलायम की अगली चाल बॉलीवुड ने किया इस 'दंगल' गर्ल को सपोर्ट Renault ने भारत में 2.93 लाख रूपये में पेश किया Kwid का स्पेशल एडिशन NSG मामला : भारत की सदस्यता को लेकर चीन-अमेरिका में हुई बयानबाजी अयोध्या: सड़क किनारे अलाव तापते लोगों पर पलटा ट्रक, 2 की मौत इस्तीफे की झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए विजय ने कहा- पार्टी से कोई नाराजगी नहीं आस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट में सेरेना और नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन आखिर कैसे हुआ घूंघट उठाने से महिलाओ के जीवन स्तर में सुधार कांग्रेस और सपा में कभी भी हो सकता है गठबंधन का ऐलान: गुलाब नबी BSF जवान वीडियो मामला: खाने की क्वालिटी पर दिल्ली हाईकोर्ट ने BSF से मांगी रिपोर्ट Kawasaki जल्द लॉन्च करेगी पावरफुल Bike बिग बैश लीग: ब्रैड हॉज के हाथ से छूटा बल्ला, विकेटकीपर का टूटा जबड़ा ये एयरलाइन्स कंपनी लेकर आई है 99 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, ये है शर्ते रातों रात लाइमलाइट में आ गई ये पाक सिंगर, 42 मिलियन से ज्यादा मिले यू-ट्यूब व्यूज Samsung ने पेश किया गैलेक्सी J3 इमर्ज स्मार्टफोन यूपी चुनाव: 17वीं विधानसभा के प्रथम चरण की अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन शुरू Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.