डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.