loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.