loading...
बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेजों की 15 छुट्टियां रद्द एग्रीटेक मीट: मुख्यमंत्री की विशेषाधिकारी एवं कलक्टर ने कृषकों को ग्राम कोटा के लिए किया आमंत्रित प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 'जयपुर विधेयक 2017' ध्वनिमत से पारित रणजी ट्रॉफी: टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या, क्या है राज... प्रदेश में वर्ष 2030 तक मलेरिया उन्मूलन हेतु कार्य योजना तैयार MCD चुनाव नतीजों से पहले आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप ...तो इस वजह से सलमान से अलग हुईं उनकी मैनेजर रेश्मा भारतीय गोलकीपर सुब्रत पाल अस्थायी रूप से हुए निलंबित, कराएंगे बी सैंपल टेस्ट अनुष्का शर्मा ने ये क्या कह दिया विराट के दाढ़ी वाले लुक के बारे में ? 'मिशन इंद्रधनुष' टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न, 48 हजार से अधिक बच्चों व गर्भवती महिलाओं को लगे टीके क्रिकेट: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान, उमर अकमल की होगी वापसी योगी सरकार ने भू-माफियाओं के खिलाफ लिया एक्शन, नहीं बख्शे जायेंगे अवैध कब्जा करने वाले शुचिता योजना : स्कूलों में सेनेटरी नेपकिन के लिए लगेगी ए.टी.एम. वेडिंग मशीन किसी भी संस्थान द्वारा दी जाने वाली शिक्षा गुणवत्ता परक होनी चाहिए : प्रकाश जावडेकर LIVE IPL RCB VS SRH: बरसात के कारण मैच में मची खलल, अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने के लिए लेटा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा की जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान CM नीतीश ने कहा- शराबबंदी के बाद पर्यटकों की संख्या 68 प्रतिशत बढ़ी वेंकैया नायडू ने हुडको के 47वें स्‍थापना दिवस का किया उद्घाटन
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.