फिल्म 'सीता और गीता' के सीक्वल में सोनम कपूर प्रेमिका की ख़ौफनाक हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लाश के कर दिए थे टुकड़े-टुकड़े अानंद एल राय की फिल्म निम्मो का पहला लुक जारी 'सरकार -3' में विवेक ओबेरॉय कर सकते है काम तीन बार तलाक कहना ‘‘क्रूरता’’ है: उच्च न्यायालय नोटबन्दी में साथ देने लिए मोदी ने लोगों को किया सलाम, कहा दीर्घकालिक होंगे फायदे बीएड की छात्रा ने फ्लाईओवर से लगाई छलांग प्रियंका को पछाड़ दीपिका बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला आयकर विभाग: 100 किलो सोने के साथ 90 करोड़ की नकदी जब्त, जिसमे 70 करोड़ के नए नोट भी शामिल अब ये भी ! 3 किलो से ज्यादा गोबर गाय ने किया तो होगी सख्त कार्यवाही सोने में तीन दिनों की गिरावट थमी, चांदी में भी तेजी.. वाह रे न्यायपालिका ! 30 साल पहले की थी चोरी और सजा अब दे रही अजय-इमरान की 'बादशाहो' अगले साल 1 सितंबर को होगी रिलीज नोटबंदी: 15 नही, अब 10 दिसम्बर से ही बन्द हो जायेगा 500 का नोट लूट की योजना बनाते चार डकैत गिरफ्तार, हथियार बरामद Sanjeevni Today: Top Stories of 5pm सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन दिनदहाड़े गोली मारकर प्रापर्टी डीलर की हत्या संसद वीडियो मामले में भगवंत मान दोषी करार,शीतकालीन सत्र से सस्पेंड डांसिंग गुरु को देख ऐश्वर्या हुई इमोशनल
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.