नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान राज्य सहकारी बैंक को उत्कृष्ट सहकारी बैंक सेवा के लिए किया सम्मानित LIVE: बारिश के बाद भुवी और कुलदीप आउट, स्कोर 246/8 व्हाट्स एप के ज़रिए करायी वनिता आश्रम से लापता छात्रा की पहचान पूर्व सीएम नारायण राणे ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, BJP में जाने पर सस्पेंस LIVE: भारत का स्कोर 47.3 ओवर में 237/6, बारिश ने रोका मैच देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने की मलाला यूसुफजई से मुलाकात, देखे फोटो इस जगह पर मिला अब तक का सबसे विशाल मशरूम जम्मू-कश्मीरःत्राल बस स्टेंड के पास आतंकी हमला, महिला समेत तीन लोगों की मौंत आपराधिक सांसदों, विधायकों की नहीं ख़त्म हो सकती सदस्यता: केंद्र सरकार ये है संसार की सबसे ऊंची Outdoor Lift ममता बनर्जी को मिला हाईकोर्ट से तगड़ा झटका LIVE: भारत की टीम लड़खड़ाई, छठा विकेट गिरा, धोनी आउट, score 208/6 दिल का दौरा पडने से मशहूर अभिनेत्री शकीला का हुआ निधन मोदी को सोनिया का पत्र, कहा - आप मेरा यह काम करे मैं समर्थन करुँगी LIVE: विराट कोहली शतक से चुके, धोनी-पंड्या क्रीज पर हनीप्रीत के श्रीगंगानगर में छुपी होने की आई खबर LIVE: केदार जादव के रूप में गिरा चौथा विकेट, स्कोर 200 के करीब केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय द्वारा पुडुचेरी में "हुनर हाट" का किया जाएगा आयोजन धौलपुर में दो युवकों की गला रेतकर की हत्या ,आरोपी फरार ममता का आदेश रद्द, बोला हाईकोर्ट - मुहर्रम के दिन भी होगा दुर्गा मूर्ति विसर्जन
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.