बहन और खास दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती नजर आई करीना, देखें तस्वीरें प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला LIVE INDvsSL: श्रीलंका को लगा चौथा झटका, करुणारत्ने हुए आउट ईराक में इस विवादित प्रस्ताव का हो रहा हैं विरोध, लोगों ने कहा- निर्दोष बच्चों की हत्या जैसा है पोरबंदर में बोले राहुल गांधी- नोटबंदी के समय आपने किसी सूट-बूट वाले को लाइन में लगे देखा बिपाशा बसु ने गोवा में पति संग हॉलीडे किया एन्जॉय कोलकाता नगर निगम सौरभ गांगुली को भेजेगा नोटिस, यह है वजह बस के अंदर बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या केंद्र सरकार ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वीआईपी सुरक्षा कराई उपलब्ध ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया गैंगरेप और फिर... भारत ने पाक से जाधव की पत्नी और मां की सुरक्षा की मांगी गारंटी नागालैंड 2 रन पर ढेर, केरल की चौकाने वाली गेंदबाजी अार के नगर सहित 5 विधानसभा सीटों पर 21 दिसंबर को मतदान श्रीलंका के PM रानिल विक्रमसिंघे ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से की मुलाकात LIVE 2ND TEST: एंजेलो मैथ्यूज 10 रन बनाकर हुए आउट, स्कोर 78/3 दिल्ली में गिरी 60 साल पुरानी इमारत, कई लोग जख्मी जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटका मिला शव, पास में लिखा है- हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते... पद्मावती इंग्लैंड 302 पर ऑलआउट, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की तूफानी गेंदबाजी B'day Special: इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान संसद का शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से होगा शुरू, संसदीय कार्य मंत्री ने कि घोषणा
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़, जोधपुर न्यूज़,मानसून ,असमर्थ चिंकारे,रेस्क्यू वाहन,Latest breaking news, news Jodhpur, monsoon, unable Gazelle, Rescue Vehicles
मानसून ने लील ली चिंकारों की ज़िन्दगी !

जोधपुर। सोमवार को बारिश के बाद नम हुई जमीन पर दौडऩे में असमर्थ 20 घायल चिंकारों में से मंगलवार को 6 की मौत हो गई। गीली जमीन पर तेज दौड़ नहीं पाने के कारण श्वानों के समूह ने जिले के विभिन्न जगहों पर चिंकारों, ब्लेक बक पर हमला कर घायल किया था।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, महालक्ष्मी जन्मोत्सव
महालक्ष्मी जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

जोधपुर। गज महालक्ष्मी पर्यावरण ट्रस्ट एवं विकास समिति की ओर से गज महालक्ष्मी का पाटोत्सव व जन्मोत्सव श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाया गया। गज महालक्ष्मी के पुजारी प्रभाकर श्रीमाली ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महालक्ष्मी जन्मोत्सव पर सुबह भैरव मठ बीकानेर के चंद्रानंद महाराज के सानिध्य में सवा ग्यारह बजे पंचकुंडिय यज्ञ का आयोजन किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, धर्मशाला, गैस सिलेण्डर, आग
धर्मशाला में गैस सिलेण्डर में आग

जोधपुर। शहर में सोमवार सुबह पावटा रोड पर ट्रेक्टर पर लदे जनरेटर में आग गई। वहीं मोती चौक स्थित जैन धर्मशाला में भी गैस सिलेण्डर में आग लगने अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि आग को समय पर काबू कर लेने से बड़ा हादसा होने से बच गया। 


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, सांप, काटना, विवाहिता, मौत
सांप काटने से विवाहिता की मौत

जोधपुर। खेत में काम करते वक्त सांप काटने से एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंपा। नौसर मतोड़ा निवासी बींजाराम पुत्र भगवानाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु तीजा (20) पत्नी पुखराज भील 24 सितम्बर को खेत में काम कर रही थी।


राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, हिंदी न्यूज़, जोधपुर न्यूज़, मासूम बच्ची, तलाश, रेवाड़ी
मासूम बच्ची की तलाश रेवाड़ी में, सीसी फुटेज में दिखे संदिग्ध

जोधपुर। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले रात को वीआईपी गेट से लापता हुई तीन साल की खुशी का आज भी पता नहीं लग पाया। इस बच्ची को रेवाड़ी हरियाणा के कुछ लोगों द्वारा ले जाने का संदेह जताया गया है। पुलिस की टीम रेवाड़ी भेजी गई है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.