बंपर भर्तियां! टेलीकॉम सेक्टर इस साल ला सकता है 20 लाख नौकरियां घर लौट रही किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार, दो फरार मुंबई मनपा चुनाव : सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा-शिवसेना की बैठक रही बेनतीजा बिग बॉस में मोना बनेगी दुल्हनियां एक फरवरी को ही पेश होगा आम बजट ! 105 अप्रचलित एवं अनावश्यक कानून होंगे निरस्त पांच चुनावी राज्यों से 64 करोड़ की नकदी, 8 करोड़ के नशीले पदार्थ जब्त सलमान से नाराज सिंघम, जानिए क्यों तमिलनाडु: जलीकट्टू के समर्थन में प्रदर्शन, हाई कोर्ट ने दखल देने से किया इंकार यूपी में "कल्याण" की रणनीति पर अमल कर रही है भाजपा, ओबीसी मतदाताओं को रिझाने का चलेगी दांव सलमान को 18 साल पुराने दर्द से पांच मिनट में मिली छुट्टी 20 साल का इंतजार खत्म, भारतीय सेना को जल्द मिलेंगे बुलेट प्रूफ हेलमेट खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर ने किया खुलासा, पैसे देकर खरीदा था बेस्ट एक्टर अवॉर्ड बसपा के खाते में जमा सौ करोड़ पर तीन माह में निर्णय ले निर्वाचन आयोग : उच्च न्यायालय राज्य सरकार सिफारिश करे तो जायरा को मिलेगी सुरक्षा: किरण रिजिजू कुमार विश्वास ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों का उड़ाया मजाक मायके में महिला की गला रेत कर हत्या पैंटीन का अंतर्राष्ट्रीय चेहरा बनने वाली भारत की पहली एक्ट्रेस बनी प्रियंका इस युवक से परेशान होकर सपना ने किया था 'सुसाइड' का प्रयास कार खरीदने निकले तीन लोगों से 15 लाख की लूट
रांची,रघुवर दास,झारखंड,Ranchi, Raghuvar Das, Jharkhand
बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रघुवर दास

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि झारखंड समृद्ध होने के बाद भी राज्य की गोद में गरीबी पल रही है। राज्य से गरीबी को समाप्त करने की दिशा में शिक्षा का महत्वपूर्ण योगदान होगा।


Jharkhand, police, constable, form, Palamau Pandey, mobile tower,झारखंड, पुलिस,कांस्टेबल,फार्म,पांडेय पलामू,मोबाइल टावर
दस हजार कांस्टेबल और ढाई हजार दारोगा की होगी बहाली : डीजीपी

रांची। झारखंड पुलिस में शीघ्र ही ढाई हजार दारोगा और 10 हजार कांस्टेबल की नियुक्ति की जायेगी। इसमें राज्य के सभी क्षेत्रों के निवासियों सहित सभी वर्गों और समुदायों को समान रुप से प्रतिनिधित्व मिलेगा। डीजीपी ने बताया कि इस नियुक्ति प्रकिया में पुलिसकर्मी लोगों का सहयोग करेंगे।


जामताड़ा, पूर्व विधायक विष्णु भैया, भाजपा, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश राय, इरफान अंसारी, Jamtara, former MLA Vishnu Bhaiya, BJP, former district president Suresh Rai, Irfan Ansari
भाजपा में लौटेंगे पूर्व विधायक विष्णु भैया, कार्यकर्ताओं के साथ की मंत्रणा

जामताड़ा। भाजपा के पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया भाजपा में घर वापसी करेंगे। इस बाबत उन्होंने शुक्रवार को दुमका रोड स्थित अपने आवासीय परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श किया। 


रांची, मुख्यमंत्री रघुवर दास, झारखंड, नाबार्ड, क्रेडिट सेमिनार 2017-18, Ranchi, Chief Minister Raghuvar Das, Jharkhand, NABARD, Credit Seminar 2017-18
गरीबी समाप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : रघुवर दास

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि झारखंड से गरीबी समाप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इसके लिए सभी अधिकारी ईमानदारी के साथ अपना दायित्व निभाएं। 


Jharkhand, Neera Yadav, Minister of Education, student, cashless,झारखंड, शिक्षा मंत्री नीरा यादव,विद्यार्थी,कैशलेस
एक विद्यार्थी 10 को बनाएं साक्षर तो पूर्ण वित्तीय साक्षर राज्य हो जाएगा झारखंड : शिक्षा मंत्री

झारखंड। झारखंड की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि शिक्षा विभाग अगर ईमानदारी से काम करे और वित्तीय साक्षर होकर एक विद्यार्थी 10 लोगों को साक्षर (वित्तीय) बनाए तो 2018 तक झारखंड पूर्ण वित्तीय साक्षर राज्य हो जाएगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.