loading...
loading...
loading...
'ट्यूबलाइट' से उम्मीदे जताते हुए सलमान ने कहा-इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है ट्रम्प को 'सच्चे दोस्त' का इंतजार हुआ ख़त्म, वाशिंगटन पहुंचे PM मोदी Infosys के चेयरमैन शेषासायी अगले साल होंगे रिटायर पहला टेस्ट मैच भारत से खेलना चाहता है अफगानिस्तान चलती ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, युवक की हत्या कौन था आंनदपाल ? कैसे अपराध की दुनिया का बना बादशाह पढ़िए पूरी खबर ट्रंप ने मोदी को अपना सच्चा मित्र बताते हुए कहा- इस मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत Breaking : चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मारा गया आनंदपाल, दो साथी गिरफ्तार रिपोर्ट: चीन में आए भूस्खलन में 15 की मौत, 121 लापता कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं रणबीर कपूर बोपन्ना हारकर बाहर, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में युवक ने चोरी कर चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला वर्ष 2001 के बाद से अफगानिस्तान में इस साल का रमजान सबसे घातक आलिया के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है ये अभिनेता डीएसपी हत्या मामला: अब तक 5 की गिरफ्तारी, जांच के लिए SIT का गठन भारत-पुर्तगाल के बीच 11 समझौतों पर PM मोदी ने किए हस्ताक्षर स्वराज ने किया ट्वीट कहा - कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिए उठाएंगे कदम पहला ऐसा मंत्री जिसे ठहराया गया अयोग्य: चुनाव आयोग शाहरुख़ से मिलने के लिए 'मन्नत' के बाहर लगी कई सेजलों की लम्बी लाइन
#जीवन,#सत्य,#जीवन मन्त्र,#लंगूर,#गोरिल्ला,# Life, # truth, # life mantra, # langur, # gorilla,
जीवन के 5 सत्य, जानिए क्या है ?

क्योंकि लंगूर और गोरिल्ला भी अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कर लेते हैं ।


 #तेल ,#दिए,#किस्मत,#जीवन मन्त्र, # Oil, #Given, #Function, #Life Mantra,
इस तेल के दिए जलाने से खुल जाएगी आपकी किस्मत

डेस्क - पूजन में सामान्यतया घी या तेल का दीपक हम जलाते हैं। दीपक कैसा हो, उसमें कितनी बत्तियां हो, इसका भी एक विशेष महत्व है। उसमें जलने वाला तेल, घी किस-किस प्रकार का हो इसका भी विशेष महत्व है। यही महत्व उस देवता की कृपा और अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए महत्वपूर्ण है। 


#जीवन,#लक्ष्य,#प्राणी,#जीवन मन्त्र न्यूज़, #life, #Goals, # Creatures, # Life News News
जीवन में लक्ष्य का होना ज़रूरी क्यों है ?

डेस्क - हर एक प्राणी के जीवन में कोई ना कोई लक्ष्य ज़रूर होता है, और इसे पाने के बाद जो अनुभूति होती है, वो सर्वोपरि है। जैसे एथलीट किसी दौड़ के बाद में उच्चता अनुभव करते हैं, आप को भी अपना लक्ष्य पाने के बाद बिल्कुल वैसा ही अनुभव होगा। आप को इन का पीछा करने के लिए तैयार रहने की ज़रूरत है।


#पत्तल दोने, #शादी-ब्याह,#फायदे,#लाभ,#Both leaves, #wedding-weddings, #profits, #profits
जानिए, पत्तल पर खाने के फायदे

डेस्क। ग्रामीण अंचलों में शादी-ब्याह में छेवले के पत्ते से बने दोना और पत्तल में बारातियों और रिश्तेदारों को भोजन कराया जाता था। हमारे देश मे 2000 से अधिक वनस्पतियों की पत्तियों से तैयार किये जाने वाले पत्तलों और उनसे होने वाले लाभों के विषय मे पारम्परिक  चिकित्सकीय ज्ञान उपलब्ध है पर मुश्किल से पाँच प्रकार की वनस्पतियों का प्रयोग हम अपनी दिनचर्या मे करते है।


#धन, #परेशानियों, #खास, #चीज़ें, #लक्ष्मी योग, # Funds, #companies, # specials, #ings, #lakshmi yoga
धन से जुड़ी परेशानियों को दूर करती हैं, ये 4 खास चीज़ें

नई दिल्ली। ज्योतिष में अनेक ऐसे उपाय बताए गए हैं जो ग्रहों के कारण होने वाली पैसों से जुड़ी परेशानियों को दूर करते हैं। ज्योतिष और लक्ष्मी योग नाम के ग्रंथ में बताया गया है कुछ ऐसी चीजों का उपयोग, जो कि घर में कभी धन की कमी नही होने देती हैं।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.