आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़,जयपुर न्यूज़,पद्मनाभ सिंह दिया कुमारी के बेटे,,युवा राजा,जन्मदिन,शाही समारोह,ब्रिगेडियर भवानी सिंह,Latest Breaking News, Jaipur news, Padmanabha Diya Kumari Singh's son, young king, birthday, royal ceremony, Brig Bhawani Singh
जयपुर के युवराज हुए 18 साल के, मनाया गया शाही जन्मदिन

जयपुर। गुलाबी नगरी के राजघराने के सबसे युवा राजा बनने वाले पद्मनाभ सिंह मंगलवार को 18 साल के होने के उपलक्ष्य में समारोह किया गया । पूर्व राजघराने की राजुकमारी दिया कुमारी के बेटे पद्मनाभ का महज 12 वर्ष की आयु में पूर्व महाराजा ब्रिगेडियर भवानी सिंह के निधन के बाद 2011 उत्तराधिकारी के में रूप में राजतिलक किया गया था। 


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़,जयपुर न्यूज़,इंडियन फिल्म,सामाजिक बुराइया,राजस्थानी डयरेक्टर,Latest Breaking News, Jaipur news, Indian film, social Buraiya, Rajasthani Dyrector
हे भगवान ! दूल्हा 11 साल का और दुल्हन 26 साल की

जयपुर। अगर एक 11 साल के लड़के की शादी 26 साल की लड़की के साथ कर दी जाए तो आप क्या प्रतिक्रिया देंगे। बाल विवाह की ये अनोखी कहानी वास्तविक नहीं बल्कि फिल्मी है। इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबोर्न में देश की कई फिल्मों के साथ राजस्थान की थीम पर बनी फिल्म ‘सांकल' का भी सलेक्शन हुआ। इसका आयोजन 16 तारिख को होगा।


लेटेस्ट ब्रेकिंग नेवा,जयपुर न्यूज़,सूखाग्रस्त,सरकारी स्तर,पानी की सुविधा,Latest Breaking Neva, Jaipur news, drought, government level, water feature
500 रूपये की दर से पानी खरीदने को मजबूर जयपुर वासी

जयपुर। कहा जाता है 'जल ही जीवन है। जल है तो कल है। सूखे की मार झेल रहे जयपुर में कही पर नलकूपों से पानी की पूर्ति की जा रही है तो कही सरकारी टैंकरों से। लेकिन जयपुर में कुछ कॉलोनियां ऐसी है जहां लोगों को सरकारी स्तर पर पानी भी नसीब नहीं हो पा रहा है।


ब्रेकिंग न्यूज़,क्राइम न्यूज़,जयपुर,युवक,युवती,रैप,केरोसिन,जला दिया ,पुलिस,पहचान
तीन युवको ने किया युवती का शिकार और फिर ...

जयपुर। जयपुर के श्रीगंगानगर इलाके में तीन युवको ने एक युवती का गैंगरेप ककरे उसे जला दिया। रात 11 बजे जब युवती छत पर सो रही थी तब वो चुपके से आये और उसका गैंगरेप करके भाग गए। 


जयपुर, मानसरोवर, लो-फ्लोर बसों, भीषण टक्कर, Jaipur, Mansarovar, low-floor buses, gruesome collision, Rajasthan news
दो लो-फ्लोर बसों में भीषण टक्कर, सवारियों में मची चीख-पुकार

जयपुर। मानसरोवर के पटेल मार्ग के पास आज सवारियों से भरी दो लो-फ्लोर बसों के बीच आमने-सामने की जोरदार भीषण टक्कर हो गई।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.