संजीवनी टुडे

News

VIDEO: पुलिस जवान को दो चेन स्नैचर को पकड़ना पड़ा महंगा, मारने की दी धमकी

Sanjeevni Today 07-12-2017 09:19:00

नई दिल्ली। दिल्ली में आये दिन बढ़ती चेन स्नेचिंग की वारदातों से दिल्ली पुलिस को रोकने के लिए काफी मुश्किलों का सामान करना पड़ता है लेकिन दिल्ली पुलिस को आज ऐसे ही एक चेन स्नैचर और उसके साथी को पकड़ना काफी महंगा पड़ गया। जानिए पूरी वारदात ?

दरसअल मामला यह हुआ की मियांवाली पुलिस स्टेशन का एक सिपाही पीरा गढ़ी चोक से पहले बाईक पर गस्त कर रहा था तभी उसने दो लड़को को महिलाओ से बतमीजी और उन्हें लूटने की कोशिश करते देख इस सिपाही ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया मगर दोनो आरोपी उल्टा पुलिस वाले से भीड़ गए और उसे मारने लगे और उसका वारलेस सेट भी तोड़ दिया और एक आरोपी पुलिस वाले के गिरफ्त से भाग गया। 


पुलिस वाले ने अकेले होते हुए भी एक आरोपी को पकड़ लिया पर उसे किया पता था की ये आरोपी उसके छक्के छुड़ा देगा, आरोपी ने पुलिस वाले पे वार करते हुए हाथा  पाई कर भागने की पूरी कोशिश की पर पुलिस के जवान ने भी हार नहीं मानी और आरोपी को जैसे तैसे पास की सोसायटी के गेट के साथ में सिक्यूरटी गार्ड के कमरे में ले गया। 

 और उसे बंद कर थाने में फ़ोन किया मगर तभी आरोपी ने बंद कमरे के साथ में लगे सभी सीसे आपने हाथो से तोड़ कर फिर भागने की कोशिश की तभी पुलिस वाले और पब्लिक ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया और उसके पैर बांध दिए मगर आरोपी यही नहीं रुका और जो शीशे उसने तोड़े थे उसी कांच से अपना गाला काटने लगा। 

मगर इसी बीच पुलिस वाले ने उससे कांच छीना तभी आरोपी ने उसी कांच से पॉलिसी वाले पर हमला कर दिया जिससे उसके हाथ कट गया  फिर पब्लिक और पुलिस वाले ने उसके हाथ और पैर बांध दिया इससे खफा होकर आरोपी खुले आम पुलिस वाले को धमकाने लगा की ......" तू अब नहीं बचेगा में जेल से बाहर आकर में और मेरे साथी सबसे पहले तेरी हत्या कर देंगे तुझे नहीं पता तूने किसे पकड़ा है " 

Watch Video

More From national

Recommended