जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त मोदी सरकार केश लेश की और भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात: अरुण जेटली LIVE: ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट गिरे, भारत जीत की और अग्रसर सात साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म अपेक्स बैंक को मोदी ने किया उत्कृष्ट सहकारी बैंक सेवा के लिए सम्मानित किया यूपी का ATM ठग दौसा में हुआ गिरफ्तार LIVE: भारत के कुलदीप ने मारी हैट्रिक, score 148 रन 8 विकेट इन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी फैंस को नवरात्रि की शुभकामना परमाणु प्रतिबंध संधि पर 50 देशो ने किये हस्ताक्षर, कई देशो ने नकारा उत्तर प्रदेश व लखनऊ में भारी बारिश की संभावना,मौसम विभाग LIVE: दोनों मैचों में मैक्सवेल को चहल ने भेजा पेवेलियन, स्कोर 100 के पार उधमपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार LIVE: भारत को मिली तीसरी सफलता, ट्रेविस हेड लौटे score 85/3
एक साधारण लड़के के लिए इस राजकुमारी ने ठुकरा दिया अपना पूरा साम्राज्य!
sanjeevnitoday.com | Thursday, September 14, 2017 | 05:00:33 PM
1 of 1

नई दिल्ली। आज हम यदि प्यार की बात करें तो हम सभी ने कहानियों, फिल्मों में ये देखा और सुना है कि 2 प्रेमी लव के लिए कुछ भी कर गुजरने को रेडी हो जाते है। लेकिन ये बात सिर्फ फिल्मों तक ही नहीं बल्कि हकीकत में भी सच साबित हो चुकी है। 

 

एक साधारण से दिखने वाले लड़के के लिए जापान की सुंदरी ने अपना पूरा साम्राज्य ठुकरा दिया। 25 साल के अपने प्रेमी ‘की कोमुरो’ से शादी के बंधन में बंधने के लिए उसने अॉफिशियल इजाजत मांगी है। इस सुंदरी का नाम राजकुमारी ‘मेको’ है। 

यह भी पढ़े: इस शख्स की है 39 पत्नियां, 94 बच्चे और 33 पोते-पोतियां

इस बंधन में बंधने के बाद मेको को अपना राज्य छोड़ना पड़ेगा क्योंकि ऐसा करना वहां की परंपरा के खिलाफ है। राजकुमारी का दिल जीतने वाला ‘की कोमुरो’ ‘मेको’ के ही कॉलेज से ग्रेजुएट है और फिर ‘की‘ और 'मेको' दोनो जापान के एक रेस्टोरेंट में मिले थे।

यह भी पढ़े: इस बर्फीले पानी में डुबकी लगाने से धुल जाते हैं सारे पाप

लेकिन उनका राजशाही परिवार ये नहीं चाहता कि इस बात की खबर किसी को लगे। हालांकि मेको अपने साथी को घरवालों से मिलवा चुकी हैं और घरवाले इस शादी के लिए राजी भी हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.