बेंगलूरू: दो मंजिली इमारत ध्वस्त होने से सात की मौत सम्पत्ति विवाद में पिता की गोली मारकर हत्या राजस्थान: विभिन्न अपराधों में लिप्त छह सौ चौदह लोग गिरफ्तार कश्मीर में पूर्व सरपंच की हत्या, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर Asia Cup: भारतीय महिला हॉकी टीम घोषित, रानी बनी कप्तान जीटीबी स्कूल में यौन शोषण के प्रति छात्राओं को किया जागरूक शिक्षा नहीं, भीख मांगने का दिया जाता है प्रशिक्षण दीवाली बोनस को लेकर चर्चा में रहने वाले ढोलकिया एक फिर चर्चा में, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान- B' Day Special: हेमा मालिनी ने मनाया 68वां जन्मदिन, जानिए इनसे जुडी... वीडियो : आरुषि-हेमराज मर्डर केस में तलवार दंपति डासना जेल से बाहर आए केंद्रीय गृह मंत्री ने जोधपुर में आईबी के पश्‍चिमी जोन क्षेत्रीय प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन अनुपम खेर ने संभाला FTII के चेयरमैन पद का कार्यभार जेल जाने से पहले हनीप्रीत मिली अपने परिवार से, माँ- बाप से लिपटकर जताया अपना दुःख ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने 35 ओवर के घरेलू मैच में जड़ा तिहरा शतक, 40 छक्के ठोके 2 हजार 45 एएनएम पदों पर दीपावली से पूर्व जारी होंगे पदस्थापन आदेश रेप के आरोपी जैन मुनि को कोर्ट ने भेजा जेल, मुनि बोले- लड़की के साथ सब सहमति से हुआ अगर आपने धनतेरस पर ये चीज खरीद रहे है तो हो सकता है बड़ा नुकसान इलाज के नाम पर दरगाह में 19 वर्षीय विवाहिता से बाबा ने किया दुष्कर्म ससुर के साथ पत्नी बनकर रहती है पुत्रवधु, पति से कहा- शादी पिता से तो तेरी पत्नी कैसे? VIDEO : मध्यप्रदेश में जल महोत्सव में आग का तांडव, पर्यटकों के लिए बनाए टेंट जलकर खाक
इस जगह पर केवल 72 रुपए में मिल रहे है घर!
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 10, 2017 | 04:22:04 PM
1 of 1

इटली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, इटली में केवल 72 रुपए में यहां घर मिल रहे है। यहां घर इटली के गांगी, सिसिली, केरेगा लिगर, पिडमॉन्ट और लेके नी मार्सी इलाकों में महज 72 रुपए में घर खरीदा जा सकता है।

 

हालांकि फिर भी इन घरों को खरीदने के लिए ग्राहक नहीं मिल पा रहे है। इसके पीछे वजह है कि इन इलाकों को भुतहा और खराब किस्मत वाली जगह के तौर पर देखा व माना जाता है। इन शहरों की पहचान भुतहा है और कहा जाता है कि यहां रहने पर आपको रोजगार नहीं मिलता। अक्सर नेचुरल डिजास्टर यहां आते रहते हैं और कई बार तो लोगों का अपहरण भी कर लिया जाता है। 

यह भी पढ़े: यहां पर बकरी ने दिया अजीबोगरीब जीव को जन्म!

जिससे यह डर का माहौल है और लोग यहां रहना पसंद नहीं करते। इटली के मेयर ने घोषणा की है कि लोगों को सिर्फ 72 रुपए यानी कि 1 यूरो में घर दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए एक शर्त भी रखी है। घर को खरीदने वाले को इसे करीब 18 लाख रुपए खर्च कर रिनोवेट करना होगा।

यह भी पढ़े: 8 साल के बच्चे ने अपनी दादी की उम्र की महिला संग रचाई शादी

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • potry   11/10/2017

    It is an instant messaging and video calling application. With tougher competition among many messenger application Tango PC Download is one notable App that fits for one’s personal use in turns of chatting and calling

    (0)
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.