धनतेरस पर खरीदारी से पहले यहां जानें सबसे शुभ मुहूर्त ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से बाहर हुई मल्ल‍िका दुआ PM ऑफिस में लगी आग, दमकल की 10 गाडियों ने पाया आग पर काबू आरुषि को खोने का दर्द और उसके खोने का दुख कभी नहीं जा सकता: दिनेश तलवार इंडिया के 85 फीसदी लोगों को अपनी सरकार पर भरोसा: सर्वे हेमा मालिनी के जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' राशिफल : 17 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें बच्चे की परवरिश करते वक्त रखें इन बातों का ख्याल देश और दुनिया के इतिहास में 17 अक्टूबर की महत्वपूर्ण घटनाएं गुलाबजल से निखारे अपना सौंदर्य सिर दर्द से छुटकारा दिलाएंगे ये घरेलू नुस्खे ममता बनर्जी ने बुद्धदेव भट्टाचार्य से मुलाकात की बेंगलूरू: दो मंजिली इमारत ध्वस्त होने से सात की मौत सम्पत्ति विवाद में पिता की गोली मारकर हत्या राजस्थान: विभिन्न अपराधों में लिप्त छह सौ चौदह लोग गिरफ्तार कश्मीर में पूर्व सरपंच की हत्या, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर Asia Cup: भारतीय महिला हॉकी टीम घोषित, रानी बनी कप्तान जीटीबी स्कूल में यौन शोषण के प्रति छात्राओं को किया जागरूक शिक्षा नहीं, भीख मांगने का दिया जाता है प्रशिक्षण दीवाली बोनस को लेकर चर्चा में रहने वाले ढोलकिया एक फिर चर्चा में, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान-
बेहद ऊंचाई वाली जगहों पर अपनी फोटो लेती है ये मॉडल!
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 10, 2017 | 05:40:14 PM
1 of 1

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअलस, रूस के मास्कों में रहने वाली इस मॉडल 23 वर्षीय मॉडल एंजेलीना निकोलाऊ किसी आम जगह पर नहीं बल्कि बेहद ऊंचाई वाली जगहों पर अपनी फोटो लेती है। 

 

रोमांच की शौकीन एंजेलीना अपनी सेल्फी और फोटो को लेकर सोशल मीडिया में जबरदस्त छाई हुई है। एंजेलीना ने चीन और हॉन्गकॉन्ग में कई हफ्तें बिताए और यहां की सबसे ऊंची इमारतों और जगहों पर जाकर फोटोशूट कराया। यह तस्वीरें जमीन से सैकड़ों फीट की ऊंचाई पर ली गई थीं। 

यह भी पढ़े: यहां पर बकरी ने दिया अजीबोगरीब जीव को जन्म!

इन तस्वीरों को जो भी देखता है एंजेलीना को दिवाना हो जाता है। इन तस्वीरों में यह मॉडल बिल्डिंग के किनारे पर बैठी है। यह इतना रिस्की पोज है कि जरा सी चूक होने पर उसका बचना भी नामुमकिन था। इन तस्वीरों के वायरल हो जाने के बाद एंजेलीना का दुनियाभर में नाम हो रहा है। 

यह भी पढ़े: 8 साल के बच्चे ने अपनी दादी की उम्र की महिला संग रचाई शादी

मीडिया ने एंजेलीना को मास्को की Self-taught फोटोग्राफर, एडवेंचरर और रूफर बताया है। यह टर्म उन लोगों के लिए प्रयोग किया जाता है, जो सेल्फी के लिए गगनचुंबी इमारत के किनारे तक पहुंच जाते हैं। बेहद ऊंचाई पर बैठकर ली गई एक तस्वीर में वह शॉर्ट और टॉप पहने हुए इस तरह रिलैक्स करती दिख रही हैं मानों समुद्र किनारे सनबाथ ले रही हों। 

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, हर पल को एंज्वॉय करो। तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मॉडल कितनी निर्भीक है। कई युवतियों ने इस मॉडल को केयरफुल रहने की सलाह भी दी। इन फोटोशूट के बाद इस मॉडल के फैन्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

2 comments

  • wilson   11/10/2017

    Google Play Store is the huge online market that provides you millions of the latest Android apps, games, music, movies, TV, books, magazines and more google play store app install for pc is very simple which allows you to enjoy Play Store application on your PC or tablet.

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.