संजीवनी टुडे

News

ये लड़की जिस सामान को छू लेती है उसमे लग जाती है आग

Sanjeevni Today 12-08-2017 11:58:39

झांसी। आपने कई अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में सुना होगा। लेकिन आज आपको जिसके बारे में बता रहे है जिससे जानकर आपको यकीन नहीं होगा। जी हां, एक 12 साल की लड़की जिस सामान को छू लेती है वह सामान जलने लगता है। कोई इसे देवी का चमत्कार बता रहा है तो कोई जिन्न का साया। यह घटना उत्तराखंड झांसी के गोरामछिया गांव की है। 

 

लोग गांव में बने मंदिर में पूजा-पाठ कर रहे हैं। ग्रामीणों को डर इस बात का भी है कि कहीं यह आग इस लड़की  को नुकसान न पहुंचा दे। मासूम लड़की को लेकर गोरामछिया गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। गांव का हर व्यक्ति इसे देखकर उस राज को जानना चाहता है जिसने पूरे गांव को परेशान कर रखा है। इस लड़की के मां-बाप की मौत काफी पहले हो चुकी है।

यह भी पढ़े: इस टीचर की खूबसूरती और फिटनेस को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने 

गांव के ही पूर्व प्रधान राजासिंह ने इस लड़की को गोद ले लिया है। वे ही इसके संरक्षक हैं। राजा के मुताबिक, कुछ समय पहले इस बच्ची के साथ अजीबोगरीब घटनाएं घटनी शुरू हुई। कभी बिजली के बिना पंखे चलने लगते तो कभी बिजली के बल्ब जलने लगते। बाद में आग लगने की घटनाएं होने लगीं। वह कमरे में जाकर जिस सामान को छू ले, वह कुछ देर बाद जलने लगता है। देखते ही देखते यह बात पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गई है। 

इस बच्ची को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह घटना कैसे घट रही है। गांव के लोग इस हैरतंगेज कारनामे से काफी परेशान हैं। अब तो बच्ची जब सोती है तो एक व्यक्ति को पहरेदारी के लिए लगा दिया जाता है। ग्रामीणों के मुताबिक, एक दिन लड़की के कपडों में भी आग लग चुकी है।

हैरत की बात यह कि लड़की के शरीर के कपडे भी जल गए, लेकिन उसे आंच तक नहीं आई। गांव के जिम्मेदार  लोग कभी झाड-फूंक तो कभी तांत्रिक के सहारे इस लड़की  के इलाज की कोशिश कर रहे हैं। कुछ महिलाएं नियमित रूप से गांव में बने देवी माता के मंदिर पर बच्ची को साथ लेकर पूजा-अर्चना कर रही हैं। बच्ची को नियमित रूप से देवी माता के दर्शन करने को कहा जा रहा है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From interesting-news

Recommended