संजीवनी टुडे

News

अस्पताल में लगी आग में मरने वालों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि-नवीन पटनायक

संजीवनी टुडे 19-10-2016 15:53:39

Family members of those killed in hospital fire in ex gratia of Rs five lakh to Naveen Patnaik

भुवनेश्व। सूत्रों के अनुसार  सम अस्पताल में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि का ऐलान किया । इससे पहले पटनायक ने भुवनेश्वर और कटक के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती अग्नि पीड़ितों के नि:शुल्क उपचार की घोषणा की थी। मुआवजे की घोषणा उन्होंने आज नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि दिये जाने की घोषणा की है।’’ कल, इंस्टीट्यू ऑफ मेडिकल साइंसेस ऐंड सम हॉस्पिटल के संचालक शिक्षा ओ अनुसंधान (एसओए) विश्वविद्यालय ने मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए अनुग्रह राशि देने और सभी घायलों के इलाज में लगने वाला पूरा खर्चा भी उठाने की घोषणा की थी। इस बीच विपक्षी कांग्रेस ने पीड़ितों के सभी परिवारों के लिए 25-25 लाख रूपए का मुआवजा देने की मांग की थी।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष प्रसाद हरिचंदन ने कहा, ‘‘हर पीड़ित के परिवार को राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रूपए और केंद्र को 15 लाख रूपए का मुआवजा देना चाहिए।’’ भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी पीड़ितों के परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की है। भुवनेश्वर के अस्पताल में लगी आग में 21 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended