इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
अजीब परम्परा! यहां लड़कियों के रेप में लड़को का साथ देते है घरवालें..!
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 12:14:29 AM
1 of 1

नई दिल्ली: सुनकर हैरान से रह गए होंगे आप की ऐसा भला कौनसा देश है जहां पर घरवाले भी लड़की का रेप करने में लड़के का साथ देते है। आइए हम आपको बताते है की आखिर हम कहाँ की बात कर रहे है। हम बात कर रहे है किर्गिस्तान की जहाँ पर शादी को लेकर एक अजीब सी परम्परा सामने आई है। इस परम्परा को अला कचु के नाम से भी जाना जाता है। इस परम्परा के तहत लड़के अपनी पसन्द की लड़की को किडनेप कर लेते है। और घर लेजाकर उसे शादी के लिए मनाते है या फिर उसका रेप करते है। अगर कोई लड़का किसी लड़की को किडनैप करके घर लाता है तो उसके घरवाले शादी की तैयारियां शुरू कर देते है। कई बार लड़की शादी से इनकार करती है तो घरवाले उसे मनाने की भी कोशिश करते है, और वहीँ कई बार तो लड़का लड़की का रेप कर देता है जिससे लड़की को शादी करनी ही पड़ती है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पीड़ित लड़की को छोड़ दिया जाता है बदनाम होने के लिए...
फिर अगली सुबह सब शादी की तैयारियो में जुट जाते है। क्योंकि सभी को पता होता है की रेप के बाद लड़की लड़के की ही होगी। हालाँकि कई बार लड़कियां शादी के लिए तैयार नहीं होती है, तो ऐसे में पीड़ित लड़की को बदनाम होने के लिए छोड़ दिया जाता है। जब वह बदनामी के दलदल में डूब जाती है तब कोई उसका हाथ नहीं थामता। फिर बेबस होकर लड़की के घरवाले उसकी शादी रेप करने वाले लड़के से ही करवा देते है। सरकार ने कई बार इस शादी और रेप करने की परम्परा को रोकना चाहा। साल 1994 में इस पर बैन लगा दिया गया। लेकिन फिर भी यह बंद नहीं हुआ। वहां के एक एनजीओ की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के लिए यहाँ पर हर साल करीब 12000 लड़कियों का अपहरण किया जाता है। और अगर वो सीधे तरीके से शादी के लिए नहीं मानती तो उनके साथ रेप किया जाता है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.