सीएम को अचानक देख गदगद हुआ योगी परिवार, शादी की बधाई, गांव को विकास के लिए 10 करोड़ बांग्लादेश अदालत ने नारायणगंज हत्याकांड मामले में 26 लोगों को दी सजा-ए-मौत जवानों को खराब खाना संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा हाईकोर्ट ऑस्ट्रेलियन ओपन: मरे, निशिकोरी, वीनस और मुगुरुजा दूसरे दौर में आपरेशन मुस्कान के तहत राजस्थान की छह लड़कियां बरामद आग लगने की घटनाओं के प्रति 'जीरो टॉलरेंस' की नीति चाहती है सरकारः नड्डा 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के लिए जिला झुंझुनू को राष्ट्रीय पुरस्कार राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी की जमानत हाईकोर्ट से खारिज विधानसभा सत्र उपराज्यपाल के पद की गरिमा का अपमान: विजेंद्र गुप्ता सिख विरोधी दंगों पर चार हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दे केंद्रःसुप्रीम कोर्ट गोवाः भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रघुवर दास 'खुल्लम खुल्ला' की सफलता की दुआ मांगने तिरूपति पहुंचे ऋषि कपूर उप्रः भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, 149 के नाम पर मुहर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के विरुद्ध मामला दर्ज दिल्ली विस का दो दिवसीय सत्र मंगलवार से, हंगामा के आसार भाजपा ने उत्तराखंड के लिए 64 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर 'अच्छा काम, ठोस परिणाम' विकास प्रदर्शनी हलफनामा न सौंपने पर चीफ जस्टिस नाराज, दस राज्यों के सचिव तलब नेताजी का चेहरा ही सपा की पहचान: अखिलेश
कुछ लोगो की मौत इस तरह से हुई की बस पहेली बन के रह गये
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 11:01:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। मृत्यु आखिर सत्य है। इससे कोई बच नहीं सकता। मृत्यु किसी भी रास्ते आप तक पहुंच सकती है। यकीन नहीं हो रहा? पढ़िए, कैसे अजीब तरीकों से मौत ने मुलाकात की है लोगों से..

बेटरटॉन शहर की मेयर मोनिका मेयर अपने शहर के सीवेज टैंक को चेक कर रही थी, तभी वो उसमें फिसलकर गिर पड़ी। वो 15 फुट गहरे तक मानव मल में दब गई और दम तोड़ दिया। क्या ऐसी मौत सामान्य है?

श्याम देख की महारानी(अब थाईलैंड) सुनंदा कुमारीरत्ना महज इसलिए समंदर में डूब गई, क्योंकि उन्हें किसी आम व्यक्ति को छूने की इजाजत नहीं थी। अब कोई महारानी की जान बचाकर खुद की कुर्बानी क्यों देगा?
फगिल्यू मुखामेत्ज्यानोव नाम की रूसी महिला की आंख खुली, तो उसने खुद को ताबूत में बंद पाया। उसे गलत तरीके से मृत घोषित कर दिया गया था। पर जैसे ही उसे पता चला कि उसे मृत घोषित कर दिया था, जिंदा होने के बावजूद। वो तुरंत मर गई।

हैंस स्टेनिंगर की दुनिया में सबसे लंबी दाढ़ी थी। पर 1567 में अपनी ही दाढी बनाते समय उसकी मौत हो गई। क्योंकि उस कस्बे में आग लग गई थी, और वो अपनी दाढी काटने के दौरान ही मृत्यु को प्राप्त हुआ।

बासील ब्रॉउन फिटनेस प्रेमी था। वो हर रोज एक गैलन गाजर का जूस पीता था, ताकि वो फिट रह सके। पर उसी गाजर के जूस ने उसकी जान ले ली।

क्राईसिप्पस ऑफ सोली एक ग्रीक फिलॉसिफर था। पर उसकी मौत हंसते हंसते हो गई। दरअसल, उसने एक गधे को अफीम खाते देखा, और इतनी देर तक हंसता रहा। जब तक उसी जान नहीं चली गई।
मारिया पैंडाजोलॉउलोज नाम की नई नवेली दुल्हन मॉंट्रियल में नदी में डूब कर मर गई, वो भी तब-जब वो अपनी शादी का फोटोशूट करा रही थी। शायद उसके नसीब में नहीं था शादीशुदा जीवन।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.