loading...
सड़क दुर्घटना में 2 हिस्सों में बंटी लड़की माँ से करती रही दो मिनट बात, बोली - ''मां मुझे बचा लो'' झुग्‍गी अपनाओ अभियान के तहत स्‍लम युवा दौड़ को मिली हरी झंडी : विजय गोयल चीन 0-3 से पराजित कर भारत को सुदिरमन कप के क्वॉर्टर फाइनल में किया बाहर गांजा बेच रहे 2 युवकों को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज ऊर्जा, जलदाय, पीडब्ल्यूडी, जल संसाधन विभागों को होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग : वसुन्धरा राजे विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी फ्रेंच ओपन से पहले हुए बीमार: एंडी मरे स्टार्टअप के विशेष पैविलियन में प्रदर्शित हुए किसानों के उत्पाद पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान की जगह अगस्त में लेंगे नजम सेठी इस अभिनेत्री को शादी से पहले मां बनने में नहीं है ऐतराज! दहेज़ उत्पीड़न, महिला ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला क्रिकेट: इंग्लैंड के स्टार स्पिनर मोईन अली ने कहा- किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए हूं तैयार डांग क्षेत्र में जल संकट से निपटने के लिए नई इबारत लिखेंगे मिनी परकोलेशन टेंक ईपीएफओ ने दिया प्रस्ताव, होम टेक सैलरी में ऐसे होगा इजाफा VIDEO: ये बाबा सिखाते हैं हॉट योगा, साल में एक बार करते हैं स्नान श्रीनगर: खेल मंत्री अंसारी ने किया राज्य की पहली पेशेवर फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन ट्रंप ने उत्तर कोरिया की नीतियों पर जताई चिंता, कहा - उत्तर कोरिया बन चूका है दुनिया के लिए खतरा चैंपियंस ट्रॉफी: भारत की आस्ट्रेलिया पर ये जीत रही थी यादगार, सचिन ने जड़े.... Video: केटी पेरी ये हॉट तस्वीरें है वाकई में लाजवाब! VIDEO: वेब सीरीज में दिखाई दिए छोटे पर्दे के कलाकारों के जलवे IT सेक्टर में छंटनी का मुद्दा फिर गरमाया, संस्थापक ने उठाया एक्शन पर सवाल
कुछ लोगो की मौत इस तरह से हुई की बस पहेली बन के रह गये
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 11:01:48 PM
1 of 1

नई दिल्ली। मृत्यु आखिर सत्य है। इससे कोई बच नहीं सकता। मृत्यु किसी भी रास्ते आप तक पहुंच सकती है। यकीन नहीं हो रहा? पढ़िए, कैसे अजीब तरीकों से मौत ने मुलाकात की है लोगों से..

बेटरटॉन शहर की मेयर मोनिका मेयर अपने शहर के सीवेज टैंक को चेक कर रही थी, तभी वो उसमें फिसलकर गिर पड़ी। वो 15 फुट गहरे तक मानव मल में दब गई और दम तोड़ दिया। क्या ऐसी मौत सामान्य है?

श्याम देख की महारानी(अब थाईलैंड) सुनंदा कुमारीरत्ना महज इसलिए समंदर में डूब गई, क्योंकि उन्हें किसी आम व्यक्ति को छूने की इजाजत नहीं थी। अब कोई महारानी की जान बचाकर खुद की कुर्बानी क्यों देगा?
फगिल्यू मुखामेत्ज्यानोव नाम की रूसी महिला की आंख खुली, तो उसने खुद को ताबूत में बंद पाया। उसे गलत तरीके से मृत घोषित कर दिया गया था। पर जैसे ही उसे पता चला कि उसे मृत घोषित कर दिया था, जिंदा होने के बावजूद। वो तुरंत मर गई।

हैंस स्टेनिंगर की दुनिया में सबसे लंबी दाढ़ी थी। पर 1567 में अपनी ही दाढी बनाते समय उसकी मौत हो गई। क्योंकि उस कस्बे में आग लग गई थी, और वो अपनी दाढी काटने के दौरान ही मृत्यु को प्राप्त हुआ।

बासील ब्रॉउन फिटनेस प्रेमी था। वो हर रोज एक गैलन गाजर का जूस पीता था, ताकि वो फिट रह सके। पर उसी गाजर के जूस ने उसकी जान ले ली।

क्राईसिप्पस ऑफ सोली एक ग्रीक फिलॉसिफर था। पर उसकी मौत हंसते हंसते हो गई। दरअसल, उसने एक गधे को अफीम खाते देखा, और इतनी देर तक हंसता रहा। जब तक उसी जान नहीं चली गई।
मारिया पैंडाजोलॉउलोज नाम की नई नवेली दुल्हन मॉंट्रियल में नदी में डूब कर मर गई, वो भी तब-जब वो अपनी शादी का फोटोशूट करा रही थी। शायद उसके नसीब में नहीं था शादीशुदा जीवन।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.