संजीवनी टुडे

News

सोती हुई शेरनी को छेड़ना शेर को पड़ा महंगा

Sanjeevni Today 12-08-2017 06:11:46

नई दिल्ली। शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। और सबसे ताकतवर भी मन जाता है। अपनी ताकत की वजह से ही शेर जंगल का राजा कहलाता है। लेकिन जब शेर को अपने ही साम्राज्य में मुंह की खानी पड़े तो कैसा होगा। सोशल मिडिया पर आज कल शेर का एक ऐसा वीडियो वायरल होरहा है, जिसमें बब्बर शेर अपने स्वभाव के उलट डरा-सहमा दिखाई पड़ रहा है। 


डबलिन जू का ये वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वाइरल होरहा है। इस वीडियो को अब तक 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो में एक शेर सोती हुई शेरनी को उठाने पहुंचता है, लेकिन सोती हुई शेरनी को छेड़ना शेर महंगा पड़ा। नींद से जगाने की वजह से शेरनी उससे नाराज हो जाती है और उसपर हमला कर देती है। शेरनी शेर को धक्का देकर पीछे धकेल लेती है। शेरनी के इस हमले से डर कर शेर पीछे हट जाता है। वहीं शेर और शेरनी के इस झगड़े को देखकर पास खड़ा बच्चा डरकर भाग खड़ा होता है।

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!

53 मिनट का ये वीडियो अप्रैल 2016 का है, लेकिन ट्विटर पर इसे 1 जुलाई को अपलोड किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर खूब कमेंट किया है। लोग सोती हुई शेरनी के नींद से जागने के बाद उसके रिएक्शन को देखकर हैरान रह गए। कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि नींद सबके ज्यादा प्यारी होती है। कोई शेर की हालत देखकर उसका मजाक उड़ा रहा है.

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From interesting-news

Recommended