आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
दुखद कहानी ! इस लड़की के साथ प्रकृति का ये कैसा न्याय, आज भी माँ-बाप की आंखे नम
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 06:45:20 AM
1 of 1

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की इस महिला की बहुत ही दुखद कहानी है एक ऐसे बीमारी है जो डॉक्टरो भी नही समज पाये पर डॉक्टर को खूब दिखया पर वो भी कुछ नहीं कर सके उसके परिवार ने जब एक रिपोर्ट में बतया की उसके आँख और एक नाक है थता उसके उसके मुंह के बाईं साइट छोटा सा छेद है, तो वो उसी जगह से खा पाती है। 21 साल की ये महिला न्यूरोफाइब्रोमैटॉसिस बीमारी से गंभीर रूप पीड़ित है, जो की सूजन और गांठ का एक कारण है और ये बीमारी आनुवंशिक स्थितियों में बहुत कम होती है

जन्म के समय से मरे और बच्चों से बिलकुल अलग

उसकी माँ अमीना से खास बातचीत में बतया की वो बहुत मोटी और भारी पैदा हुई थी और वो जन्म के समय से मरे और बच्चों से बिलकुल अलग देखा था और वो ठीक से आँखें नहीं खोल सकती थी जो जब ही मुझे एहसास हुआ की वो मरे बाकी बच्चों से अलग है। और ये भी बतया की उसको 6 महीने के लिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और डॉक्टरों ने खूब परीक्षण भी किये पर उनका कुछ भी अन्त नही निकला अंत में हमको हार का सामना करना पड़ा। 21 साल की उम्र में कोलकाता, पश्चिम बंगाल में उसका स्कूल में कोई मित्र नहीं है, बतया जाता है की लेकिन वो अपने माता पिता वो अपने परिवार के साथ में बहुत खुश है।


यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



1 comments

  • Iqbal sheikh   02/12/2016

    Ya Allah bless him please

    (0)
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.