संजीवनी टुडे

News

बंगले के फूल खाने के आरोप में फंसी बकरी, मांग रही न्याय

संजीवनी टुडे 02-12-2016 10:26:21

Bungalow in charge of hanging flower eat goat demand justice

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के जनकपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसी कार्रवाई की है जिससे एक बकरी काफी परेशान है। दिलचस्प बात ये है कि ये वाकया ऐसे वक़्त में पेश आया है जब यूपी के बुलंदशहर की डीएम बी चन्द्रकला के जरिए बिना इजाजत सेल्फी खींचने वाले युवक को जेल भेजने का मामला अभी ठंडा भी पड़ा था कि एक न्यायिक मजिस्ट्रेट का अजीबो-गरीब फरमान सुर्खियों में है। खास बात ये है कि ये मामला बकरी से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, मामला न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले के बगीचे को नुकसान पहुंचाने का है, जिसमें एक बकरी पर आरोप है कि वो न्यायिक मजिस्ट्रेट के बगीचे के फूल और पत्ती को हर रोज़ खाती थी।इससे परेशान मजिस्ट्रेट के आदेश पर उनके चपरासी ने पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज करवा दी। मामला जज से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी बकरी और उसके मालिक को हिरासत में ले लिया।

427, 447 के तहत केस दर्ज 
पुलिस ने बकरी और उसके मालिक के खिलाफ धारा 427, 447 के तहत केस दर्ज कर बकरी मलिक के साथ ही बकरी को भी हिरासत में ले लिया है।पुलिस का कहना है कि बकरी और उसके मालिक को कोर्ट में पेश किया जाएगा और अदालत जो आदेश देगी उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended