डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
बड़े भाई को हुआ छोटी बहन से प्यार, पिता ने करा दी सगाई!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 05:06:59 PM
1 of 1

नई दिल्ली। एक 12 साल के लड़के को अपनी छोटी बहन से प्यार हो गया। उसके प्यार को देखकर उनके घरवालों ने आपत्ति जताने के बजाये उनकी सगाई करा दी है और अब शादी के तैयारियां कर रहे हैं। यह हैरान कर देने वाली घटना मिस्त्र में घटी है। जहां इस शादी को लेकर परिवार वाले खुशियां मना रहे हैं वहीँ कुछ सामाजिक संगठनों ने इस पर विरोध भी जताया है। 

मिस्त्र के रहने वाले 12 साल के ओमर ने अपनी छोटी बहन 11 साल की ग्राह्म के साथ सगाई कर ली हैं। उनकी शादी का ऐलान खुद उनके पिता नसीर हसन ने अपने अपने बड़े बेटे की शादी में किया। इस दौरान उन्होंने इनकी सगाई भी करायी। हसन ने कहा कि ओमर की शादी ग्राह्म से होगी। उन्होंने दोनों बच्चों को शुभकमानाएं दी। 

ग्राह्म, ओमर की कजिन बहन हैं। ख़बरों के अनुसार, ओमर के पिता ने स्थानीय अखबार से कहा कि इस सगाई में कुछ भी गलत नहीं है इसके साथ ही उन्होंने बताया की अभी उन्होंने इन दोनों की सिर्फ सगाई करायी है, शादी नहीं। दरअसल, मिस्त्र के कानून के अनुसार 18 साल से पहले शादी करना गैरकानूनी है। इसी के मद्देनजर कुछ सामाजिक कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं। 

ओमर के पिता ने कहा कि कहा कि उनका बेटा अपनी कजिन छोटी बहन ग्राह्म को बचपन से बहुत पसंद करता है। वह इसी के साथ शादी करना चाहता है। इससेपहले कोई और ग्राह्म का हाथ मांग ले इसलिए मैंने इन दोनों की सगाई करा दी है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के शादी तभी करायी जाएगी जब इन  दोनों की उम्र कानूनन शादी वाली हो जाएगी।

यह भी पढ़े : सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : अनोखा मिजाज ! Lover रोज जिम के बाद पीता है अपनी गर्लफ्रेंड का दूध, गर्लफ्रेंड को आता है  मजा

यह भी पढ़े: इस रेलवे स्टेशन पर सबसे ज्यादा चलती है PORN MOVIE

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.