loading...
loading...
loading...
27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट
जब इस NEWS CHANNEL पर आधे घंटे तक चलती रही PORN MOVIE!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 05:33:02 PM
1 of 1

नई दिल्ली। वैसे तो न्यूज चैनल पर केवल न्यूज ही दिखाई जाती है, लेकिन बीती रात अमेरिका में उस समय हलचल पैदा हो गई जब CNN चैनल में पोर्न मूवी चलने लगी। वह भी पूरे 30 मिनट तक। चैनल ने इसके लिए प्रोग्रामिंग डिपार्टमेंट को जिम्मेदार ठहराया है। 

चैनल का कहना है कि यह सिर्फ न्यू जर्सी के केबल TV प्रोवाइडर RCN की गलती की वजह से हुआ। जानकारी के अनुसार, बीती रात जब दर्शकों ने ‘एंथनी बर्ड्न्स’ का शो देखने के लिए CNN चैनल चलाया तो उनके होश उड़ गए। चैनल पर लगातार 30 मिनट पॉर्न मूवी चलती रही।

हालांकि चैनल इसे प्रोग्रामिंग डिपार्टमेंट की गलती बता रहा है लेकिन लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि इसे सुधारने में आधा घण्टे से भी ज्याद का समय कैसे लग गया। CNN चैनल ने आधे घंटे तक आपत्तिजनक सामग्री दिखाने के लिए RCN से जवाब मांगा है। जानकारी के मुताबिक, चैनल की इस गलती से सिर्फ बोस्टन के दर्शक प्रभावित हुए। खबरों के मुताबिक ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर RCN की गलती की वजह से हुआ।

यह भी पढ़े: तर्क ! इन कारणों को वजह से बढ़ रहा लड़कियों का बलात्कार ...पढ़िए जरा

यह भी पढ़े : 5 बच्चो की थी माँ, हुई कामुक फिर 20 साल के लड़के को कर लिया कमरे में बंद और ...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.