संजीवनी टुडे

News

कोड़ी के भाव बेच दिए रिश्ते ! दोनों बेटी को कई बार बेचा, कई बार हुआ रेप लेकिन इसके बावजूद

Sanjeevni Today 19-10-2016 05:25:17

धौलपुर। शहर के रेलवे स्टेशन पर सोमवार को घूमती मिली दो लड़कियों की कहानी बेहद खौफनाक है। लोग घर का रास्ता भूल जाते हैं तो घर पहुंचाने की गुहार लगाते हैं। वहीं ये दोनों लड़कियां रेलवे पुलिस के सामने गिड़गिड़ाते हुए कह रहीं हैं कि प्लीज हमें हमारे घर मत भेजिए। दरअसल सोमवार की सुबह धौलपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को टहलती हुई दो नाबालिग लड़कियां मिली थीं। जीआरपी चौकी प्रभारी ज्ञानचंद ने बताया कि दोनों लड़कियां संदिग्ध दिखीं तो पूछताछ की गई। पूछताछ में इन लड़कियों ने जो खुलासा कि वो चौंकाने वाला था।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लालची बुआ ने रखा गिरवी
11 वर्षीय कल्पना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वह यूपी के मैनपुरी की रहने वाली है। उसके माता-पिता उसे पढ़ा लिखाकर उसकी शादी कराना चाह रहे थे। अचानक एक दिन कल्पना की मां की मौत हो गई। कल्पना अपनी बहन के साथ दिल्ली में रह रही बुआ के घर आ गई। यहां कुछ दिनों बाद कल्पना की बहन की भी डेथ हो गई। उधर, मजदूरी कर रहे पिता का एक्सीडेंट हो गया और वे अपाहिज हो गए। कल्पना की लालची बुआ ने उसे बेच दिया।, वह पिछले 4 महीने से दिल्ली के मॉडल टाउन के मुकुंदपुर में बर्तन मांजने और पोंछा लगाने का काम करती थी। इस दौरान दो युवकों उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ मरते-पीटते भी थे।


पिता ने बेच दिया था
वहीं दूसरी नाबालिग पश्चिम बंगाल की रहने वाली 14 वर्षीय रीता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वो भी कल्पना के साथ मॉडल टाउन में ही पिछले 6 महीने से काम करती थी। उसके पिता ने पैसों के लिए उसे बेच दिया था। वो यहां बंधुआ मजदूर की तरह रहती थी। रीता के साथ भी ये दोनों युवक आए दिन मारपीट करते रहते थे।

ऐसे भागने में कामयाब हुई 
ये लड़कियां दो दिन पहले देर रात घर का दरवाजा खुला होने पर दोनों वहां से भागकर आगरा आ गईं। वहां से वे धौलपुर आकर रेलवे स्टेशन पर टहल रहीं थीं। कल्पना का कहना है कि उसके चाचा शराब पीते हैं और यदि वो घर गई तो वो उसके साथ मारपीट करेंगे। ऐसे में ये दोनों लड़कियां अपने घर नहीं जाना चाहती हैं। 

Watch Video

More From crime

Recommended