संजीवनी टुडे

News

VIDEO: टीम इंडिया के 'गब्बर' ने साथियों के साथ कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

Sanjeevni Today 06-12-2017 10:37:39

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का मंगलवार को जन्मदिन था। बचपन से ही क्रिकेट प्रेमी रहे है धवन का बर्थडे मैच खत्म होने के बाद यूं मनाया गया। टीम इंडिया ने हर बार की तरह केक काटा। 

टीम इंडिया के खिलाड़ी एक-दूसरे को केक लगाकर सेलिब्रेट करते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। ये वीडियो BCCI ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। 

धवन के केक काटते ही सभी खिलाड़ी धवन पर हमला बोल देते हैं और उनके चेहरे पर केक लगा देते हैं। पुजारा चुपके से उनके सिर में टमाटर सॉस डालते दिख रहे हैं।  जिसके बाद पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। 

यही नहीं, धवन ने अपने परिवार के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जहां वो अपनी बेटी और बेटे जोरावर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने सभी का शुक्रियादा भी अदा किया है। 

बता दें कि धवन ने चौथे दिन के मैच में 67 रन बनाए। वहीं वह बहन की शादी की वजह से नागपुर टेस्ट से बाहर थे, जिस कारण वह नागपुर टेस्ट का हिस्सा नहीं रहे। वहीं सीरीज का पहला मैच कोलकाता में खेला गया था, जहां शिखर शतक बनाने से चूक गए थे और 94 रन बनाकर आउट हो गए थे। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From sports

Recommended