संजीवनी टुडे

News

A ग्रेड नहीं मिलने पर छात्र ने किया सुसाइड

Sanjeevni Today 19-10-2016 16:54:34

गुजरात। गुजरात में 8वी कक्षा में पढ़ने वाले 13 साल के मासूम ने पंखे से लटककर आत्महत्या  कर ली। अहमदाबाद के ओधव में सुसाइड करने वाले बच्चे का नाम धवल है और उसने ऐसा कम मार्क्स आने के चलते किया है। बताया जा रहा है कि वह अपने मिडटर्म के रिजल्ट से डिप्रेशन में आ गया था। धवल के पिता का नाम ललीत परमार है और वह पेशे से एक इलैक्ट्रीशन है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- धवन और उसके भाई रवि का रिजल्ट एक ही दिन आना था। धवल घर पर ही रूक गया और भाई रवि के साथ पिता ही रिजल्ट लेने चले गए। अक्सर C ग्रेड पाने वाले धवल को फोन पर पता चला कि वह B ग्रेड के मार्क्स पाया है।धवल के पिता और दोस्त काफी खुश थे, लेकिन कहीं-न-कहीं वह अपने परिणाम से खुश नहीं था। थोड़ी देर पिता अपने काम पर चले गए और परिवार के बाकी सदस्य भी अपने-अपने काम में लग गए। 

भाई ने देखी पंखे से लटकी हुई लाश...
अपने रिजल्ट को लेकर डिप्रेशन में आए धवन ने खुद को पंखे से लटका दिया। भाई रवि घर लौटा तो उसने ऐसा देखकर तुरंत पिता को खबर दे दी। धवल को जल्द ही नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  पड़ोसियों का कहना है कि धवल व्यवहार से एक अच्छा लड़का था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, लेकिन यह बात साफ है कि A ग्रेड न पाने के चलते उसने ऐसा किया है।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended