loading...
loading...
loading...
'ट्यूबलाइट' से उम्मीदे जताते हुए सलमान ने कहा-इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है ट्रम्प को 'सच्चे दोस्त' का इंतजार हुआ ख़त्म, वाशिंगटन पहुंचे PM मोदी Infosys के चेयरमैन शेषासायी अगले साल होंगे रिटायर पहला टेस्ट मैच भारत से खेलना चाहता है अफगानिस्तान चलती ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, युवक की हत्या कौन था आंनदपाल ? कैसे अपराध की दुनिया का बना बादशाह पढ़िए पूरी खबर ट्रंप ने मोदी को अपना सच्चा मित्र बताते हुए कहा- इस मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत Breaking : चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मारा गया आनंदपाल, दो साथी गिरफ्तार रिपोर्ट: चीन में आए भूस्खलन में 15 की मौत, 121 लापता कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं रणबीर कपूर बोपन्ना हारकर बाहर, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में युवक ने चोरी कर चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला वर्ष 2001 के बाद से अफगानिस्तान में इस साल का रमजान सबसे घातक आलिया के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है ये अभिनेता डीएसपी हत्या मामला: अब तक 5 की गिरफ्तारी, जांच के लिए SIT का गठन भारत-पुर्तगाल के बीच 11 समझौतों पर PM मोदी ने किए हस्ताक्षर स्वराज ने किया ट्वीट कहा - कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिए उठाएंगे कदम पहला ऐसा मंत्री जिसे ठहराया गया अयोग्य: चुनाव आयोग शाहरुख़ से मिलने के लिए 'मन्नत' के बाहर लगी कई सेजलों की लम्बी लाइन
यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 04:40:07 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सऊदी अरब के रईस शेखों के कारनामें तो पूरी दुनिया में मशहूर हैं। सऊदी अरब ऐसी खबरें आ रही हैं जो बेहद शर्मनाक हैं। शेखों ने अब मजलूम लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सऊदी अरब के रईसजादे युद्ध की मार झेल रहे सीरिया से कम उम्र की लड़कियाँ खरीद कर लाते हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

बेहद मुफलिसी में जी रहे सीरिया में सस्ते दामों में कमसिन लड़कियाँ मिल जाती हैं जिससे सऊदी अरब के 70 साल के बूढ़े अपनी ठरक मिटाते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि कोई इसका विरोध नहीं करता। रिपोर्ट्स के मुताबिक मि़डिल ईस्ट के रिफ्यूजी कैंप में इन दिनों सऊदी अरब के रईसों का जमावड़ा लगा रहता है। 

वजह है यहाँ दरबदर की ठोकर खाकर पहुँची लड़कियाँ। ये रईस यहीं से लड़कियों की खरीद-फरोख्त करते हैं और फिर इन्हें सऊदी अरब ले जाकर उनका बलात्कार करते हैं। लड़की की जितनी कम उम्र उतना ही ज्यादा दाम। ज्यादातर 70 साल के बूढ़े 13 साल की मासूम बच्चियों को चुनते हैं। इन लड़कियों की जिंदगी नर्क जैसी हो जाती है। उनसे जबरजस्ती की जाती है। 

जब मन भर जाता है तो उन्हें छो़ड़ दिया जाता है और नई कमसिन लड़की को खरीदने पहुँच जाते हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि इस बात को इस्लाम में हराम मानने के बावजूद कोई इसका विरोध नहीं करता। इस घनौने काम के बारे में पता सभी को है। एक इमाम ने तो यहाँ तक कह दिया कि अगर कोई लड़की खरीदने में सक्षम है तो बिल्कुल खरीद सकता है। इसमें बुराई क्या है?

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

2 comments

  • Gaurav Pratap Singh   19/10/2016

    Plz bhai koi jov ho jarur batana. 8441916380 Thank

    (0)
  • Gaurav Pratap Singh   19/10/2016

    Plz bhai koi jov ho jarur batana. 8441916380 Thank

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.