loading...
राजस्थान में अब वरिष्ठ नागरिकों एवं पेंशनरों के लिए अस्पतालों में होंगे अलग से काउंटर, लम्बी कतारों से मिलेगा निजात चैम्पियंस ट्रॉफी में पहली बार नहीं आयेगी नजर: वेस्टइंडीज टीम यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, सपा नेता की थाने में की पिटाई सोनम कपूर की इन अदाओं पर फिदा हुआ हॉलीवुड, देखें तस्वीरें चिकारा ने खेली ऐसी चमत्कारी पारी, 40 ओवर के मैच में 70 बार गेंद बाउंड्री के पार शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गनोरे के घर में पत्नी की हत्या PICS: भारतीय क्रिकेट टीम ने एक साथ देखी 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' सानिया - श्वेडोवा की जोड़ी को न्यूरेमबर्ग कप के पहले दौर में मिली करारी शिकस्त दिव्यांगों की पेंशन में बढ़ोतरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी दामाद की हत्या कराने वाले सास-ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लेकिन शूटर गिरफ्त से दूर तलाक के बाद फिर से विवाह के बंधन में बंधेंगे अरबाज! मशहूर फुटबॉलर को टैक्स धोखाधड़ी में मिली 21 माह की सजा कोर्ट ने रखी बरकरार एसिड पीड़िता ने रचाई शादी, एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी एक्शन, डीएम और एसएसपी को पद से हटाया भूकंप पूर्वानुमान की नई तकनीक पर भारत कर रहा है काम, आपदा प्रबंधन में मिलेगी मदद ब्रिटेन में हाई अलर्ट, मैनचेस्टर के बाद भी आतंकी हमले की आशंका, प्रमुख जगहों पर... 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट हुई फाइनल, सैफ और श्रध्दा से मुकाबला करेंगे रणबीर-कटरीना उत्तराखंड, बस हादसे में 22 लोगों की मौत राजस्थान सरकार के जेलों के पास से मोबाइल टावर हटाने के आदेश के खिलाफ मोबाइल सेवा प्रदाता संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट पाक: सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दी धमकी, कहा- दुश्मन के आक्रमण का देंगे ऐसा जवाब कि.....
गोर्रिला को गोली मारने पर हो रहा हंगामा
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 10:15:48 PM
1 of 1

ब्रिटेन। ब्रिटेन के चिड़ियाघर में शनिवार को चार साल का एक बच्चा गोरिल्ला के बाड़े में गिर गया था। बच्चे को बचाने के लिए गोरिल्ला को गोली मारनी पड़ी तब जाकर उसे छुड़ाया जा सका जिसका पुरजोर विरोध रहा है हो।

सोशल मीडिया पर लोगों ने चिड़ियाघर प्रशासन के फैसले पर सवाल उठाए हैं की गोरिल्ला को मारना जरूरी क्यों था? वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने भी सफाई दी है उनका कहना है कि अगर हम गोरिल्ला को नहीं मारते तो डर था कि वो बच्चे को मार देता। गोरिल्ला बच्चे को देखकर हिंसक हो गया था। उसने बच्चे को करीबन 10 मिनट तक खींचा इसलिए डर की संभावना और बढ़ गई थी। गोरिल्ला का नाम हराम्बे था। सोशल मीडिया पर हराम्बे के समर्थन में बड़ी संख्या में लोग सामने आ रहे हैं। 2000 से भी ज्यादा लोगों ने Change.org पर अपील साइन कर गोरिल्ला को मारने के लिए सिनसिनाटी पुलिस विभाग और चिड़ियाघर की आलोचना की है। लोगों का कहना है कि बच्चे के माता-पिता को सही से देख-रेख करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी। फेसबुक पर "Harambe के लिए न्याय" नाम से बने पेज पर सोमवार दोपहर तक 4,800 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

 

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.