loading...
बिजली दरों की बढ़ोत्तरी के विरोध में भाजपा ने सदन में किया हंगामा योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कमेंट को लेकर शीरिष कुंदर ने माफी मांगी तीन सड़क हादसों में मासूम समेत तीन की मौत केंद्र सरकार ने अप्रत्यक्ष कर में पारदर्षिता की लिये CBEC के नाम व कार्य में किये बदलाव कुलदीप की शानदार गेंदबाजी को लेकर उनके कोच ने दिया ये बयान केवल एमसीडी का नहीं, मिनी इंडिया का चुनाव है: वेंकैया नायडू अगले माह अमित शाह 3 दिन के लिए राजस्थान दौरे पर, वसुंधरा के नेतृत्व में ही होगा अगला चुनाव जिओ ने फ्री डाटा सर्विस ख़त्म होने से पहले लॉन्च किये वार्षिक प्लान VIDEO: इन बॉलीवुड स्टार्स की ये तस्वीरें देखकर दंग रह जाऐंगें आप! जेटली मानहानि केस: मुश्किल में फंसे केजरीवाल, कोर्ट ने तय किये आरोप सीएम केजरीवाल के खिलाफ अवमानना नोटिस तैयार, 20 मई से ट्रायल शुरू वंश बढ़ाने के लिए भाई से संबंध बनाने के लिए कहता था पति, तो पत्नी ने कर दी हत्या गोरखपुर में सरकार: एमपी इंटर काॅलेज में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए योगी भारत में व्यापार को लेकर Bajaj Auto और Kawasaki हुये अलग सनी लियोनी, शेयर की हैं बिकिनी में हॉट तस्वीरे… 54 टेस्ट मैचों के बाद विराट ने मिस किया ये मैच उत्तर प्रदेश: मुस्लिमो को नमाज के दौरान लाउडस्पीकर का प्रयोग बंद करने की धमकी, पोस्टर बरामद जिला परिषदों में कनिष्ठ लिपिकों की भर्ती प्रक्रिया जारी: राजेन्द्र राठौड़ अमित शाह ने रामलीला मैदान से फूंका MCD चुनाव का बिगुल BSNL देगा डिजिटल इंडिया मुहिम के तहत गैर-इन्टरनेट यूजर्स को 1GB फ्री डेटा
गोर्रिला को गोली मारने पर हो रहा हंगामा
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 10:15:48 PM
1 of 1

ब्रिटेन। ब्रिटेन के चिड़ियाघर में शनिवार को चार साल का एक बच्चा गोरिल्ला के बाड़े में गिर गया था। बच्चे को बचाने के लिए गोरिल्ला को गोली मारनी पड़ी तब जाकर उसे छुड़ाया जा सका जिसका पुरजोर विरोध रहा है हो।

सोशल मीडिया पर लोगों ने चिड़ियाघर प्रशासन के फैसले पर सवाल उठाए हैं की गोरिल्ला को मारना जरूरी क्यों था? वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने भी सफाई दी है उनका कहना है कि अगर हम गोरिल्ला को नहीं मारते तो डर था कि वो बच्चे को मार देता। गोरिल्ला बच्चे को देखकर हिंसक हो गया था। उसने बच्चे को करीबन 10 मिनट तक खींचा इसलिए डर की संभावना और बढ़ गई थी। गोरिल्ला का नाम हराम्बे था। सोशल मीडिया पर हराम्बे के समर्थन में बड़ी संख्या में लोग सामने आ रहे हैं। 2000 से भी ज्यादा लोगों ने Change.org पर अपील साइन कर गोरिल्ला को मारने के लिए सिनसिनाटी पुलिस विभाग और चिड़ियाघर की आलोचना की है। लोगों का कहना है कि बच्चे के माता-पिता को सही से देख-रेख करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी। फेसबुक पर "Harambe के लिए न्याय" नाम से बने पेज पर सोमवार दोपहर तक 4,800 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

 

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.