'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर अपने एक्स BF रणवीर से इस अंदाज में मिली अनुष्का, देखे फोटो हर साल 1000 खिलाडिय़ों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा: खेल मंत्री प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल ने बेंगलुरु बुल्स को हराया ऑस्ट्रेलिया हॉकी लीग: भारत की पुरुष और महिला 'ए' टीम हुई रवाना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का दाऊद को लेकर बड़ा बयान इस नए प्रोजेक्ट के लिए पत्नी संग जयपुर पहुंचे संजय दत्त, देखे फोटो शहंशापुरः पीएम ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा तीसरे वनडे के लिए वार्नर ने AUS के बल्लेबाजों को दिया मूल मंत्र Box office: दो दिन के भीतर ही फिल्म 'जय लव कुश' हुई हिट, कमाए 60 करोड़ पूर्व सेवादार गुरूदास का बडा खुलासा, गुरमीत को ब्लू फिल्म देखने का था शौक टीम में बल्लेबाजी क्रम को लेकर नहीं हूं चिंतित: रहाणे
जाने, दांतों की सेहत आपकी SEX LIFE को कर सकती है खराब!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 04:07:39 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सेक्स लाइफ का अच्छा होना आपके रिश्ते को मजबूत और खुशहाल बनाता है लेकिन अगर आप अपनी सेक्स लाइफ में कुछ कमी महसूस कर रहे हैं तो इसका संबंध आपके दांतों से हो सकता है। जी हां, हाल में हुए एक शोध के मुताबिक आपके दांतों की सेहत आपकी सेक्स लाइफ को खराब कर सकती है। 

ऑस्ट्रेलिया की यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड के शोधकर्ताओं का मानना है कि जो लोग भावनात्मक रूप से अपने जीवनसाथी से दूर होते हैं, वे अपने दांतों की नियमित देखभाल और डेंटिस्ट से मिलने में कोताही बरतते हैं। शोध के निष्कर्षों से पता चलता है कि जो लोग भावनात्मक अंतरंगता से बचने की कोशिश करते हैं या फिर चिंतित रहते हैं कि उनका साथी उन्हें जरूरत के समय छोड़ देगा या देगी, उनकी ओरल हेल्थ पर इस बात का नकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना बढ़ जाती है। 

वहीं, दूसरी ओर जो लोग आपने पार्टनर से बहुत प्यार करते है और एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, उनके दांतों का स्वास्थ्य भी बेहतर होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो लोग आपनी ओरल हेल्थ और दांतों का ख्याल रखते हैं। यह शोध जर्नल ऑफ क्वॉलिटी ऑफ लाइफ रिसर्च में प्रकाशित किया गया है।

यह भी पढ़े: लड़कियों के ये अंग उन्हें बनाते है और भी ज्यादा कामुक, बढ़ती है सेक्स की भावना... ये है वो अंग

यह भी पढ़े : लेडी टीचर इतनी हुई कामुक की बना लिए छात्रा से सम्बन्ध

यह भी पढ़े: शादी के बाद भी दूसरी औरतों के पीछे क्यों भागते है मर्द

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.