loading...
Microsoft India ने 21 अप्रैल से सभी तरह के पितृत्व अवकाश बढ़ाए योगी सरकार ने की शिवपाल-आजम की सुरक्षा में कटौती मैंने हमेशा अपने मन मुताबिक काम किया है: गौहर खान नगर निगम के दो वार्डों में प्रत्याशियों के निधन के कारण मतदान किया स्थगित Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm भारत को भेजे जाने वाले पैसे में आई कमी: विश्व बैंक रिपोर्ट नाती ने की मां की बुरी तरह से पिटाई, अस्पताल में भर्ती Video: 'बाहुबली 2' के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम मेघालय में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, लोगों ने घर छोड़ स्कूल में ली शरण MCD इलेक्शन: सुस्त वोटिंग के कारण 12 बजे तक 10% से भी काम वोटिंग UP: अयोध्या परिसर में साधु के ‘त्रिशूल’ लेकर जाने पर उठे सवाल FPI ने इस महीने किये 18890 करोड़ निवेश PM नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की अहम बैठक सवाल करने वालों को सोनू ने अज़ान का वीडियो ट्वीट कर दिया मुहतोड़ जवाब नवजात शिशु उपचार सेवाओं के लिए बनेगी जिलास्तरीय विशिष्ट कार्ययोजना चूरू जिला परिषद साधारण सभा की बैठक सम्पन्न फ्लाइट लैंडिंग के वक्त बजने लगा राष्ट्रगान, फिर यात्रियों ने किया ये... WI v/s PAK: दूसरे दिन वेस्टइंडीज ने 9 विकेट खोकर बनाए 278 रन MCD Election 2017: धीमी शुरुआत के चलते 11 बजे तक 7% वोटिंग IPL-10: आज अपना-अपना दम दिखाने को तैयार पंजाब और गुजरात
बेहद गर्म चुंबन ! सरेआम लड़की को दिवार से सटाकर प्रेमी करने लगा गन्दा काम...फिर आयी शामत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 01:49:25 AM
1 of 1

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया एक वायरल वीडियो बनता जा रहा है,यह विडियो रूस का है। इस वीडियो में एक जोड़े को सुनसान जगह कहीं आनंद लेने का मौका देखते हुए बेहद गर्म चुंबन क्षण नाम दिया गया है। स्थानीय मीडिया के साथ रूसी राष्ट्रीय टेलीविजन पर वीडियो फुटेज के बाद वायरल वीडियो उठाया। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कैसे जोड़ा एक दूसरे के साथ क्या कर रहे हैं। सब वीडियो में दिखाई दिया। इसी दौरान कुछ लडकिया  आ गयी और दंपती पर हमला किया। हमलावरों द्वारा वीडियो में दिखाए गई लड़की बैरंग थी। आदमी उसे बचाने के लिए कोशिश कर रहा है। हालांकि हमले का कारण तत्काल पता नहीं था। वीडियो समाप्त होता है जब लड़कियों आदमी औरत और हमलावर भाग जाता है। 


यह भी पढ़े : OMG ! इस महिला को मिला दैत्य का श्राप, सिर पर उग आया सींग और अब मचाएगी तबाही ...

यह भी पढ़े : बहन को सड़क पर खड़ी करके बोली लगाते है ये भाई, मात्र 50 से लेकर 200:

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • musr khan mehar   17/10/2016

    5000 se 10000 kama cahte ho watsap no.9829318174

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.