भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 03:25:52 AM
1 of 1

नई दिल्ली: आपके वजन का सेक्‍स जीवन से गहरा नाता है। एक नए रिसर्च के मुताबिक महिलाएं थोड़ा ज्यादा वजन वाले पुरूषों के साथ सेक्स करने में ज्यादा आकर्षित होती हैं, जबकि कम या सामान्य वजन वाले पुरूषों से सेक्स करने में उनकी दिलचस्पी कम रहती है। 37 वर्ष की औसत आयु के तथा विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले 60,058 लोगों पर यह रिसर्च किया। यौन जीवन में सक्रिय होने के बाद से महिलाओं व पुरुषों के समान रूप से औसतन आठ सेक्स पार्टनर रहे। पुरूषों के संबंध में अध्ययन में एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि अधिक वजन वाले पुरूषों के सेक्स पार्टनर की संख्या अमूमन अधिक पाई गई। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे...
अमेरिका के कैलिफोर्निया में चैपमैन यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर व अध्ययन के मुख्य लेखक डेविड फ्रेडरिक ने कहा, “सामान्य वजन वाले व अधिक वजन वाले पुरूषों ने सर्वाधिक यौन साथी की बात स्वीकार की, जबकि कम वजन वाले पुरूषों ने सबसे कम यौन साथी की बात कही।” वहीं महिलाओं के संदर्भ में भी यह बात सामने आई कि अन्य महिलाओं की तुलना में कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे। फ्रेडरिक ने कहा, “कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम होने के कई कारण हो सकते हैं। 

वजन को लेकर हो सकती बेहद असंतुष्ट...
वे अपने वजन को लेकर बेहद असंतुष्ट हो सकती हैं, जिसके कारण वे अपने शरीर के प्रदर्शन में अरुचि दिखाती होंगी। इसके अलावा, कई तरह की बीमारियों से पीड़ित होने के कारण भी उनके वजन में कमी हो सकती है, जिसके कारण उनके यौन साथियों की संख्या में कमी हो सकती है।” कद और सेक्स पार्टनर की संख्या के बीच किसी तरह के संबंध को लेकर कोई खुलासा सामने नहीं आया। हां, नाटे पुरुषों ने सामान्य कद वाले पुरूषों की तुलना में कम यौन साथी की बात जरूर कबूली।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

 



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • ambreesh   29/10/2016

    achha hai

    (0)
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.