शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा
चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 08:51:10 AM
1 of 1

नई दिल्ली। कुख्‍यात आतंकी संगठन आईएस के लिए चीन की विष कन्‍याएं खतरनाक साबित हो रही हैं। और इस नए खतरे का सामना ब्रिटेन को करना पड़ रहा है। ब्रिटेन आईएस के खतरनाक आतंकियों से तो लड़ रहा है, साथ ही उसे अब इस नए खतरे का सामना भी करना पड़ रहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक ब्रिटेन की अंदरूनी जानकारी जुटाने लिए चीन अपनी विषकन्याओं का प्रयोग कर रहा है। ये विष कन्याएं हाल ही में रिटायर हुए खुफिया अधिकारियों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रही हैं। माना जाता है कि विदेशी मामलों पर निगाह रखने वाली ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई 6 ने इस बारे में अपने अधिकारियों को भी इस मामले में आगाह किया है। खुफिया अधिकारियों को सूचना मिली है कि चीन ने ‘सैकड़ों’ खूबसूरत महिलाओं को इस काम में लगाया हुआ है। ये लड़कियां फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हैं। इससे उन्हें अपने शिकार को निशाना में मदद मिलती है। 

साइबर चोरी का खतरा भी काफी बड़ा

उन्हें कहा गया है कि वे खासतौर से उन रिटायर अधिकारियों पर डोरे डालें जिनकी या जिनके परिवार की चीन या हांगकांग में बिजनेस या सामाजिक कार्यों में रुचि है। माना तो यह भी जा रहा है कि कई अफसरों को इस तरह के यौन प्रस्ताव आ भी चुके हैं। वैसे भी अंदरूनी मामलों पर निगाह रखने वाली ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई 5 का आंकलन है कि चीन से साइबर चोरी का खतरा भी काफी बड़ा है। एजेंसी के अधिकारी तो मानते हैं कि कुछ ब्रिटिश कंपनियों पर हाल में हुए साइबर हमले में चीनी सेना के खुफिया सेल- यूनिट 61398, का हाथ रहा है। हालांकि चीन इस तरह के आरोपों से इंकार करता रहा है।

यह भी पढ़े : लापरबाही के कारण बिल्ली की मौत, महिला ने डॉक्टर पर ठोका ढाई करोड़ का मुकदमा..!

यह भी पढ़े : 68 की उम्र में कर रहा है 9वीं शादी वो भी 28 साल की लड़की से ... ऐसे शुरू हुई कहानी

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.